विक्रम भट्ट की लव लाइफ!

January 28, 2021

विक्रम भट्ट की लव लाइफ की बात करें तो उनका नाम अमीशा पटेल से लेकर सुष्मिता सेन तक जुड़ चुका है।

विक्रम भट्ट की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने तकरीबन 10 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अपने बचपन की दोस्त आदिति भट्ट से शादी की थी। दोनों ने एक छोटे से फंक्शन में शादी की थी।

विक्रम भट्ट ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि मेरा सुष्मिता सेन के साथ एक एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर था।

सुष्मिता सेन के साथ अफेयर की वजह से मेरा तलाक भी हुआ। इसकी वजह से मैं बहुत ज्यादा परेशान था, मेरी आंखों के सामने मेरी पूरी जिंदगी घूमती थी।

सुष्मिता से ब्रेकअप के बाद विक्रम भट्ट बताते हैं कि मुझे अच्छे से याद है कि मैं बिल्डिंग के छठें फ्लॉर पर खड़ा था। और सोच रहा था कि अगर मैं यहां से कूदता हूं तो क्या होगा? क्या इससे मेरी समस्याएं दूर हो जाएंगी? लेकिन मैंने नीचे छलांग नहीं लगाई।

विक्रम भट्ट और सुष्मिता सेन की नजदीकियों की खबरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं। दोनों साथ में यूएस ट्रिप पर भी गए थे जिसके बाद विक्रम की पत्नी अदिति ने तलाक लेने का फैसला कर लिया।

'अनकही' फिल्म की शूटिंग के दौरान विक्रम भट्ट और अमीषा पटेल दोनों की नजदीकियां बढ़ीं और फिर दोनों जल्द ही एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में आ गए।

विक्रम भट्ट और अमीषा पटेल पांच साल तक एक दूसरे के साथ रहे और खुलकर अपने रिश्ते पर बातें कीं लेकिन फिर दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया।

विक्रम ने अमीषा से ब्रेकअप के बारे में कहा कि हमें नहीं लगता है कि हमने कभी भी एक दूसरे से प्यार किया था।

विक्रम ने बताया कि अमीशा निजी जिंदगी में दिक्कतों से जूझ रही थी और मैं अपनी परेशानियों का सामना कर रहा था उस वक्त हमने एक दूसरे को बस सहारा दिया।

बॉलीवुड की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!