नीना गुप्ता ने बेटी को बताया पिता का सच!

July 09, 2021

नीना गुप्ता अपनी बेटी मसाबा गुप्ता के साथ मजबूत बॉन्ड शेयर करती हैं।

नीना गुप्ता ने मसाबा की बतौर सिंगल पेरेंट परवरिश की।

नीना गुप्ता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि बेटी मसाबा शुरुआती दिनों में थोड़ी खराब महसूस करती थीं। वह सोचती थी कि पूर्व वेस्टइंडीज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स उनसे टच में नहीं रहते हैं।

इस बात को नीना गुप्ता ने मसाबा को समझाया और कहा कि विवियन 'फैमिली मैन' नहीं हैं। जिसके चलते उन्हें टच में रहने में समस्या होती है।

साल 2015 में टीओआई को दिए इंटरव्यू में नीना गुप्ता ने बताया कि मैंने बेटी मसाबा को बताया कि विवियन एक फैमिली मैन नहीं हैं, जोकि उनके पिता हैं। वह कैसे हैं, कैसे नहीं हैं, मैंने सारी चीजें मसाबा को बताईं।

मसाबा 20 साल की थी तब उसे खराब महसूस होता था, बाद में मसाबा और विवियन की बात शुरू हुई। विवियन की समस्या थी कि वह इंटरनेट सही ढंग से इस्तेमाल नहीं करना जानते थे। ऐसे में उनके लिए मसाबा से कनेक्ट करना बहुत परेशानी वाला होता था।

नीना गुप्ता ने आगे बताया कि कई बार मसाबा के जन्मदिन पर विवियन फोन किया करते थे और कई बार ऐसा भी होता था कि वह तीन साल तक कोई फोन  नहीं आता।

नीना गुप्ता ने विवियन को लेकर बताया कि वह एक ऐसे इंसान थे जो खुद को एक्स्प्रेस करना नहीं जानते थे।

हाल ही में नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी लॉन्च हुई है। जिसे उन्होंने करीना कपूर खान के साथ लॉन्च किया। नीना की किताब का नाम है, 'सच कहूं तो'।

नीना गुप्ता ने अपनी किताब में निजी जीवन के बारे में बताया है। शादी, बच्चे, दूसरी शादी, प्रेग्नेंसी, सतीश कौशिक का प्रपोज करना, फिल्मी करियर पर नीना ने खुलकर लिखा है।

बॉलीवुड की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!