योग में छिपा है दीवाज की फिटनेस का राज!

June 21, 2021

फिटनेस फ्रीक बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा तो योग की जबरदस्त दीवानी है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं, जिसमें वह योग करती नजर आती हैं।

करीना कपूर अपनी खूबसूरती व ग्लोइंग स्किन में योग का अहम रोल मानती हैं। वह अक्सर जिम में एक्सरसाइज के साथ-साथ योगा क्लासेस करती भी लेती हैं।

उनकी रूटीन में बिक्रम योग, सूर्य नमस्कार और धनुरासन जरूर शामिल होते हैं।

शिल्पा शेट्टी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी योग की वीडियो शेयर करती हैं। उन्होंने खुद की योग डीवीडी और किताबें भी लॉन्च की है। खुद को फिट रखने के लिए वह अलग-अलग तरह के योगासन ट्राई करती रहती हैं।

आलिया भट्ट खुद को फिट रखने के लिए हफ्ते में 2 बार अष्टांग योगा करती हैं। इसके अलावा उनकी फिटनेस रूटीन में मेडिटेशन, वर्कआउट भी शामिल है।

दिशा पटानी फिटनेस को लेकर काफी कॉन्शियस रहती हैं। वह कहीं भी रहें, योग व वर्कआउट करना नहीं भूलती। दिशा फिट रहने के लिए सुबह की शुरुआत योगा से करती हैं।

कंगना रनौत 5 दिन जिम जाने के साथ रोजाना 45 मिनट योग भी जरूर करती हैं। कंगना 10-15 मिनट के हिसाब से हर दिन 20-25 योग करती हैं।

जैकलीन को कई बार योगा करते हुए देखा जा चुका है। एक इंटरव्यू के दौरान जैकलीन ने बताया जब मैं इंडिया आई, तो मैंने योग करना शुरू किया और तब से मैं जिम से ज्यादा योग को अहमियत देती हूं।

लारा दत्ता रियल लाइफ में खुद को काफी फिट रखती हैं। वह एक्सरसाइज के साथ किसी भी तरह की लापरवाही नहीं करतीं। लारा दत्ता ने प्रेग्नेंसी के दौरान प्रीनेटल योग भी किया था।

नरगिस फाखरी घंटों योग प्रैक्टिस करती हैं। इसके साथ ही योग उनके मानसिक स्वास्थ्य को भी काफी पॉजिटिव रखता है। पिछले 10 सालों से नरगिस योग करती आ रही हैं।

बॉलीवुड की ऐसी ही मजेदार और चटपटी खबरों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!