छोटे पर्दे की 10 मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेसेस! इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर मचाती हैं धमाल

छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वालीं एक्ट्रेसेस स्टाइल के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से कम नहीं हैं। टीवी एक्ट्रेसेस की स्टाइल के भी लाखों दीवाने हैं। सोशल मीडिया पर इन एक्ट्रेसेस के लाखों-करोड़ों में फैंस हैं।

  |     |     |     |   Updated 
छोटे पर्दे की 10 मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेसेस! इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर मचाती हैं धमाल
छोटे पर्दे की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेसेस!

TV Top 10 Stylish Actresses: छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वालीं एक्ट्रेसेस स्टाइल के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से कम नहीं हैं। टीवी एक्ट्रेसेस की स्टाइल के भी लाखों दीवाने हैं। सोशल मीडिया पर इन एक्ट्रेसेस के लाखों-करोड़ों में फैंस हैं। आइये टीवी की इन स्टाइलिश एक्ट्रेसेस से मिलवाते हैं जो लेटेस्ट ट्रेंडस, स्टाइल और फैशन में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी पीछे छोड़ देती हैं।

जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) 

जेनिफर विंगेट जितनी खूबसूरत है, उनका स्टाइल भी उतना ही क्लासी और ट्रेंडी है। जेनिफर सोशल मीडिया पर अपनी शानदार तस्वीरों से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। उनकी खासियत है कि उनके लुक्स लेटेस्ट फैशन और स्टाइल के मुताबिक ही होते हैं। यही वजह है कि उनके फैशन और स्टाइल की जितनी तारीफ़ की जाए, उतनी ही कम है। जेनिफर ऑनस्क्रीन हों या और ऑफस्क्रीन हमेशा स्टाइलिश नज़र आती हैं।

View this post on Instagram

Thank you.

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on

अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) 

नागिन फेम एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। अनीता हसनंदानी का नाम छोटे परदे की मोस्ट पॉप्युलर एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। उनकी पॉपुलैरिटी की वजह सिर्फ उनकी बेहतरीन एक्टिंग ही नहीं है, बल्कि उनका शानदार स्टाइल भी हैं। ऑनस्क्रीन इनका फैशन आज महिलाओं के लिए स्टाइल स्टेटमेंट बन गया है। सोशल मीडिया पर अनीता हसनंदानी के इंडियन लुक्स के लाखों दीवाने हैं।

View this post on Instagram

Mood: ✈️ But how 😭

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

10 most stylish tv actresses photo viral on social media

 

हिना खान (Hina Khan) 

टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हिना खान अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी जाती हैं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम हिना खान ने बेशक बॉलीवुड और वेब सीरीज़ की और अपना रुख कर लिया है, लेकिन आज भी टेलेविजन की दुनिया नहीं छोड़ी है। हिना खान वेस्टर्न स्टाइल या इंडियन, कैज़ुअल्स वियर हो या फिर देसी फ्यूज़न तक इन के वॉर्डरोब में शानदार लगती हैं। हिना हर अंदाज़ में छा जाती हैं।

मौनी राय (Mouni Roy)  

बी-टाउन की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक मौनी राय आज कल अपने फैशन को लेकर काफी पॉप्युलर होती जा रही हैं। मौनी का हर स्टाइल खास होता है। उनके एक एक फैशन और स्टाइल के फैंस कायल हैं।

एरिका फर्नान्डिस (Erica Fernandes) 

फेमस टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नान्डिस ने कुछ साल पहले ही छोटे पर्दे पर एंट्री की थी, लेकिन आज वे टीवी का जाना पहचाना नाम है। एरिका अपनी एक्टिंग के साथ अपने स्टाइल और फैशन के लिए भी जानी जाती हैं। उनकी स्टाइल को देख फैंस दीवाने हो होते हैं। एरिका की जितना प्यार एक्टिंग से है उतना ही फैशन और ब्यूटी से भी है।

View this post on Instagram

🌞

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) 

अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वालीं सुरभि ज्योति अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। सिंपल, रिलैक्स्ड और फैशनेबल- ये शब्द सुरभि ज्योति के स्टाइल को डिफाइन करते हैं। इनके स्टाइल में सिंपल और ट्रेंडी का परफेक्ट बैलेंस देखने को मिलता है। इसलिए इनके ऑनस्क्रीन लुक्स में बहुत हद तक इनके रियल-लाइफ की झलक मिलती हैं। सुरभि बिंदास होकर अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं।

View this post on Instagram

🌸🌸

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti) on

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) 

‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और ‘बिग बॉस’ जैसे बड़े सीरियल में नज़र आ चुकी करिश्मा तन्ना का स्टाइल सेंस किसी सुपरमॉडल से कम नहीं है। करिश्मा का स्टाइल बहुत ही वर्सटाइल हैं। बिकिनी से लेकर साड़ी तक ये हर तरह के आउटफिट्स में वह शानदार लगती हैं। करिशम का हर ड्रेस में ग्लैमरस स्टाइल झलकता है।

View this post on Instagram

Day dreaming 🐝 #love #mood #potd

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna) on

सुरभि चंदा (Surbhi Chandna) 

टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदा को टीवी सीरियल ‘इश्कबाज़’ से जितनी लोकप्रियता मिली, उतनी ही पॉपुलैरिटी उन्हें अपने फैशन और खास स्टाइल से भी मिली। सिंपल से लेकर वेस्टर्न लुक तक को स्टाइलिश अंदाज़ में फ्लॉन्ट करती है। अपनी किसी भी तस्वीर में अपने लुक से वे फंस को निराशा नहीं करती हैं।

View this post on Instagram

Lockdown Party Ready #scfashiondiaries #swipeleft

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic) on

निया शर्मा (Nia Sharma) 

छोटे पर्दे की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक निया शर्मा मोस्ट फैशनिस्टा गर्ल हैं। उनके लिए बोल्ड और फीयरलेस जैसे शब्द हैं जो उनके स्टाइल को डिफाइन करते हैं। निया की खासियत है कि वे ऑउटफिट्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं। नए स्टाइल को बिना किसी झिझक और डर के कैरी करती है। थाई-हाई स्लिट्स और सुपर-डीप नेकलाइन्स, सभी तरह के ऑउटफिटस पूरे कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं।

क्रिस्टल डिसूज़ा (Krystle D’Souza)

क्रिस्टल डिसूजा ग्रेस और चार्म का परफेक्ट कॉम्बिनेशन हैं। जो उनके हर शो में साफ़ दिखाई देता है। इसलिए क्रिस्टल डिसूजा को टीवी की ग्लैम डॉल भी कहते हैं। क्रिस्टल एक्सपेरिमेंट में विश्वास रखती हैं, इसलिय हर बार हर ऑउटफिट में बेहद खूबसूरत दिखाई देती हैं। फिर चाहे स्मार्ट कैज़ुअल्स हों या फिर सेक्सी मैक्सी ड्रेसेज़ या देसी वेयर।

अनुराग कश्यप यौन शोषण केस: पायल घोष ने पीएम मोदी से ट्वीट कर कहा- मुझे मार दिया जाएगा और…

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply