2019: टीवी के इन 5 स्टारों की लाइफ में हुई उथल पुथल, पिछला साल बिता जहन्नुम की तरह, पढ़ें स्पेशल रिपोर्ट

साल 2019 बीतने को है अब बस कुछ ही घंटे और बचे हैं। बीतने वाले साल में टीवी इंडस्ट्री में बहुत कुछ देखने को मिला है। लेकिन कई ऐसी चीजे भी हुईं जो मीडिया की सुर्खियां बनी। आइए आपको बताते हैं टीवी इंडस्ट्री (Tv Industry) की 5 बड़ी खबरें जो कई दिनों तक सुर्ख़ियों में बने रहे। 

श्वेता तिवारी और अनु मलिक की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

साल 2019 बीतने को है अब बस कुछ ही घंटे और बचे हैं। बीतने वाले साल में टीवी इंडस्ट्री में बहुत कुछ देखने को मिला है। लेकिन कई ऐसी चीजे भी हुईं जो मीडिया की सुर्खियां बनी। आइए आपको बताते हैं टीवी इंडस्ट्री (Tv Industry) की 5 बड़ी खबरें जो कई दिनों तक सुर्ख़ियों में बने रहे।

1- सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की लड़ाई

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rshami Desai) की लड़ाई सारे देश ने देखी। दोनों ने एक दूसरे के इज़्ज़त की धज्जियाँ उड़ा दी वो भी नेशनल चैनल पर। ये झगड़ा इतना बड़ा था कि सलमान खान ने शो ही छोड़ना का फैसला कर लिया। अब सलमान की जगह फराह खान शो को होस्ट करेंगी।

2. कौन बनेगा करोड़पति शो को बंद करने की मांग की गई

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सुपरहिट शो कौन बनेगा करोड़पति को बंद करने की भी मांग की गई। ये मांग इतनी बड़ी हो गई कि लोग ट्विटर पर #BoycottKBC को ट्रेंड करना शुरू कर दिया। दरअसल 6 नवंबर, 2019 के शो में पूछे गए सवाल के जवाब में जो विकल्प दिए गए थे उनमे शिवाजी के नाम का गलत उच्चारण किया गया था।

3. नवजोत सिंह सिद्धू को कपिल शर्मा शो से बाहर निकला गया

नवजोत सिंह की शायरी और उनकी हंसी कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) की जान थी लेकिन अनजाने में हुई एक गलती की वजह से चैनल ने सिद्धू को शो से बाहर का ही रास्ता दिखा दिया। दरअसल पुलवामा अटैक में सिंह साहेब ने कुछ ऐसे बयान दिए जिससे लोगों की आहतों को ठेस पहुंची।

4. श्वेता तिवारी ने दूसरी शादी भी टूटी

टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की लाइफ में खलबली मची हुई है। श्वेता तिवारी की दूसरी शादी भी ठीक तरीके से नहीं चली। पहले उन्होंने भोजपुरी अभिनेता राजा चौधरी के साथ शादी की और दोनों को एक बेटी हुई। जिसका नाम पलक है। उसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की। लेकिन श्वेता ने अभिनय के खिलाफ पुलिस में घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज करवा दी। श्वेता तिवारी के साथ उनकी बेटी ने भी मुंबई के समता नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी। इस केस में आरोपी को 31 अगस्त 2019 तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था.

5. अनु मलिक के हाथ से निकला इंडियन आइडियल

सिंगर और कंपोजर अनु मलिक (Anu Malik) पर सोना महापात्रा श्वेता पंडितऔर कई महिलाओं ने #MeToo मूवमेंट के तहत यौन शोषण के आरोप लगाए। जिसके बाद अब अनु मलिक सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 से बाहर कर दिया गया।

वीडियो में देखें हिंदी रश का ताजा वीडियो 

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।