Trending News: केबीसी के मंच पर बिल्ली बनने पहुंची करोड़पति, हरभजन सिंह ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा

आज की ख़ास ख़बरें में आप पढ़ रहे हैं जब केबीसी (Kaun Banega Crorepati) के मंच पर बिल्ली ने किया हंसा-हंसाकर सबका किया बुरा हाल, प्रिंस नरूला (Prince Narula)- युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) के नच बलिए 9 के विनर बनने पर दिव्यांका त्रिपाठी ने कहा ये। घर से बाहर आके सिद्धार्थ डे ने मांगी कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह से माफी।

  |     |     |     |   Updated 
Trending News: केबीसी के मंच पर बिल्ली बनने पहुंची करोड़पति, हरभजन सिंह ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा
आज की ख़ास ख़बरें

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी को शो की एक्स विनर दिव्यांका त्रिपाठी ने दी बधाई

स्टार प्लस के डांसिंग रिएलिटी शो नच बलिए सीजन 9 में प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की जोड़ी का नाम विनर के तौर पर सामने आ रहा है। यदि सच में ऐसा है तो प्रिंस नरूला की यह जीत रोडीज़, स्प्लिट्सविला और बिग बॉस में अपनी जीत के बाद किसी रिएलिटी शो में लगातार चौथी जीत साबित होगी। युविका और प्रिंस की जीत पर बीते सीजन के विनर दिव्यांका त्रिपाठी ने मौजूदा विनर को बधाई संदेश भेजा है। युविका चौधरी की एक तस्वीर पर उन्होंने नच बलिए की जीत के लिए बधाई दी है। दिव्यांका ने कहा है कि वह इस जीत से काफी खुश हैं।

आरती सिंह को अपमानजनक बातें कहने पर शर्मिंदा हुए सिद्धार्थ डे

टीवी का सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में हाल ही में हुए मिडवीक एविक्शन में सिद्धार्थ डे शो से बाहर हो गए। शो से बाहर होने के बाद उन्होंने बिग बॉस के अंदर की जर्नी को लोगों के सामने जाहिर किया है। जैसा की हम सभी जानते है कि शो के टास्क के दौरान, कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह और सिद्धार्थ डे के बीच लड़ाई हुई थी। उस वक्त टास्क के दौरान हुई लड़ाई के दौरान सिद्धार्थ ने आरती को अपमानजनक बातें भी बोलीं। बीते हफ्ते के वीकेंड का वार के दौरान सलमान खान ने सिद्धार्थ डे को लताड़ लगाई थी। बाद में सिद्धार्थ डे ने अपने व्यवहार के लिए आरती से माफी मांगी।

अब ‘करोड़पति’ बनने सेट पर आदमी नहीं पहुंची बिल्ली

अमिताभ बच्चन का क्वीज शो कौन बनेगा करोड़पति 11 लोगों को काफी पसंद आ रहा है. शो जब से शुरू हुआ है तभी से चर्चा में बना हुआ है। केबीसी के मंच पर हाल ही में एक ऐसे मेहमान ने एंट्री ली, जिसे देख सभी हैरत में पड़ गए। अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर उस नन्हें गेस्ट की फोटो भी शेयर की है। ये गेस्ट कोई और नहीं बल्कि एक बिल्ली है। ट्विटर पर अमिताभ ने बिल्ली की कई तस्वीरें शेयर की है। अमिताभ ने कैप्शन में लिखा- ऐ बिलौरी, बिल्ली-बिल्ली, खेलन चली KBC, जैसे आई Fastest Finger, लोट-पोट हो गई वहीं ~ अब।

एक्टर मोहम्मद नाजिम की मां का हार्ट अटैक से हुआ निधन

साथ निभाना साथिया से पहचान बनाने वाले एक्टर मोहम्मद नाजिम की मां का निधन हो गया है। नाजिम की मां सुरैया का गुरुवार के दिन पंजाब में हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया। मां का अचानक निधन होने पर नाजिम बेहद दुखी और सदमे में हैं। मां के निधन के बाद मीडिया को दिए इंटरव्यू में नाजिम ने कहा- ‘मैंने ऐसा कभी नहीं सोचा था। मैं अभी भी शॉक्ड में हूं। अल्लाह उनकी आत्मा को शांति दें।

कपिल शर्मा के शो में हरभजन सिंह का बड़ा खुलासा

द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में इस बार भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और उनकी पत्नी व बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा (Geeta Basra) नजर आएंगे। कपिल शर्मा के शो में आकर हरभजन सिंह और गीता बसरा यूं तो खूब सारी मस्ती की। लेकिन इसी बीच हरभजन सिंह ने अपनी शादी को लेकर खुलासा भी किया, जिसमें भज्जी ने बताया कि पत्नी गीता बसरा से झगड़ा करने पर उनकी सास ने उन्हें सजा देती थी। भज्जी की यह बातें सुनकर खुद कपिल शर्मा भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं।

ये भी पढ़ें: Trending News: इंडियन आइडियल के जज विशाल ददलानी की चेतावनी, प्रिंस नरूला-युविका चौधरी होंगे नच बलिए 9 के विनर

जब काम्या पंजाबी ने अपने बोल्ड अंदाज से लगाई आग, इंडियन आइडियल के जज विशाल ददलानी ने दी चेतावनी…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply