Trending News: कार्तिक ने मांगी नायरा से कायरव की कस्टडी, बेहद 2 से जेनिफर विंगेट का लुक रिवील

आज की ख़ास खबरें में आप देख रहे हैं कसौटी जिंदगी 2 (Kasauti Zindagi ki 2) को आमना शरीफ (Aamna Sharif) के रूप में मिल गई नई कोमोलिका, बेहद 2 (Behad 2) से जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) का लुक Revealed, कार्तिक (Kartik) ने मांगी नायरा (Naira) से कायराव (Kayrav) की कस्टडी, टीवी की हेल्दी अभिनेत्री वाहबिज दोराबजी (Vahbbiz Dorabjee) ने शेयर की बिकिनी वाली तस्वीरें, ग्रीन गर्ल बनी हिना खान।

  |     |     |     |   Published 
Trending News: कार्तिक ने मांगी नायरा से कायरव की कस्टडी, बेहद 2 से जेनिफर विंगेट का लुक रिवील
ये रिश्ता क्या कहलाता है और बेहद 2 शो का पोस्टर (फोटो इंस्टाग्राम)

1 . कसौटी… को मिल गई नई कोमोलिका

एकता कपूर (Ekta Kapoor) का फेमस शो कसौटी जिंदगी की 2 (Kasauti Zindagi 2) में कोमोलिका का किरदार हिना खान निभा रही थीं लेकिन बॉलीवुड लाइंस की वजह से हिना ने कसौटी शो को अलविदा कह दिया। तब से एकता कपूर को अपनी नई कोमोलिका की खोज है। फिलहाल जो जानकारी के हमारे पास है वो ये कि एकता की खोज प्यूरी हो चुकी है। जी हाँ, कसौटी जिंदगी की 2 नई कोमोलिका होंगी टीवी चर्चित अभिनेत्री जो कि सीरियल कहीं तो होगा में भी नजर आ चुकी हैं जिनका नाम है आमना शरीफ। एकता कपूर ने हाल ही में अपने शो का एक ताजा प्रोमो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमे वीडियो के अंत में नई कोमोलिका का चेहरा दिखाया गया है। सवाल ये है कि क्या आमना को कोमोलिका के किरदार में दर्शक पसंद करते हैं। अपना जवाब कमेंट बॉक्स में लिखें।

2 . बेहद 2 से जेनिफर का फर्स्ट लुक रिवील

सोनी टीवी का अपकमिंग सीरियल बेहद 2 (Behad 2) में जेनिफर विंगेट माया की भूमिका में वापसी करने वाली हैं। जो जानकारी हमारे पास है उसके हिसाब से ये शो क्विज गेमशो के खत्म होने के बाद नवंबर महीने में प्रीमियर किया जाएगा। लेकिन सोनी टीवी ने समय से पहले ही जेनिफर विंगेट का फर्स्ट लुक जाहिर। जी हाँ, इंस्टग्राम अकाउंट पर शो से जेनिफर का लुक शेयर किया है जिसमे अभिनेत्री काफी सीरियस नजर आ रही हैं। अपने किरदार को लेकर जेनिफर कहती हैं – प्रोमो शूट के लिए हमने एक एरियल एक्ट के साथ शुरुआत की है जिसके रिहर्सल में मुझे बहुत मजा आया। मैं ये देखने के लिए बेताब हूं कि ये स्क्रीन पर कैसा दिखेगा। माया के किरदार को दोबारा निभाने का मैं और इंतजार नहीं कर सकती इसलिए अब खुद को संभाल लीजिए।

3 . टीवी की हेल्दी अभिनेत्री वाहबिज दोराबजी ने शेयर की बिकिनी वाली तस्वीरें

अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाने वाली टीवी अभिनेत्री वाहबिज दोराबजी (Vahbbiz Dorabjee) ने अपनी कुछ बिकिनी वाली तस्वीरें शेयर की हैं जिस पर फैंस का रिएक्शन गजब का है। कोई उन्हें बहुत ही हॉट बता रहा है तो कोई उन्हें मोटी कह रहा है क्योंकि एक्ट्रेस की बॉडी हेल्दी है। लेकिन इन सारी चीजों से वाहबिज दोराबजी को कोई फर्क नहीं पड़ता। वे तो दबाकर अपना हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं। बहू हमारी रजनीकांत में मैगी ज्ञान कांत का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री वाहबिज दोराबजी हाल में इंडोनेशिया से वेकेशन मना कर लौटी हैं। ये सारी तस्वीरें वहीं की हैं।

4 . कार्तिक ने मांगी कायरा से कायराव की कस्टडी

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Ye Rishta Kya Kehlata Hai) सीरियल में आप ट्वीस्ट देखने वाले हैं क्योंकि फिर एक वार कार्तिक और नायरा के रिश्ते में दरार आने वाली है। दरअसल वेदिका की चाल काम आ रही है। वेदिका ने कार्तिक को डाइवोर्स का पेपर भेज दिया है जिसे पाने के बाद कार्तिक का गुस्सा सातवें आसमान पर है। गुस्से में कार्तिक नायरा को मिलने पहुँच जाता है लेकिन ये क्या… ? कार्तिक डाइवोर्स का जो पेपर नायरा को दिया हो वो डाइवोर्स का पेपर नहीं बल्कि बच्चे की कस्टडी लेने का पेपर है। दरअसल कार्तिक कायरव् की कस्टडी हासिल करना चाहता है। आप कुछ कहना चाहते हैं तो कमेंट बॉक्स में लिख सकते हैं।

5 . ग्रीन गर्ल बनी हिना खान

टीवी की क्वीन हिना खान (Hina Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तदवीरें शेयर की हैं और लिखा है ग्रीन गर्ल। दरअसल हिना ने हरे कलर की ड्रेस पहन रखी है। इन तस्वीरों पर फैंस खूब सारा कमेंट भी कर रहे हैं। बता दें कि हिना लाइंस फिल्म के साथ डैमेज सीरीज की शूटिंग कर रही हैं। साथ ही अन्य भी बॉलीवुड की दो फ़िल्में साइन कर रखी हैं। इतनी ज्यादा व्यस्त होने के बायजूद भी हिना अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर खुद से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैं।

View this post on Instagram

Green Girl ☘️

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

हिंदी रश के वीडियो में देखें बिग बॉस की हॉट बालाएं। 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply