सलमान युसूफ खान पर लगा छेड़खानी का आरोप, फ़ाइल हुई एफआईआर

एबीसीडी और डांस इंडिया डांस में नज़र आ चुके सलमान युसूफ खान पर एक महिला डांसर ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है| मुंबई के ओशिवरा पोलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज़ करवाई गयी है|

  |     |     |     |   Published 
सलमान युसूफ खान पर लगा छेड़खानी का आरोप, फ़ाइल हुई एफआईआर
सलमान युसूफ खान (इंस्टाग्राम)

डांस रियलिटी शो डीआईडी सीजन 1 जीतने के बाद शोहरत पाने वाले एक्टर सलमान यूसुफ खान पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया है। जी हां, एबीसीडी एक्टर और डीआईडी ​​सीज़न 1 के विनर सलमान खान पर मोलेस्टेशन का आरोप लगाया गया है| एएनआई की एक रिपोर्ट की मानें तो पीड़िता, खुद एक डांसर है| उनसे 30 जनवरी, 2019 को ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एक एफआईआर दर्ज करवाई थी| इस एफआईआर में दावा किया गया है कि अगस्त 2018 में उसे डांसर के मैनेजमेंट से कॉल आया था जब वह काम के लिए लंदन में थी। इसके बाद, पीड़िता ने सलमान यूसुफ खान से ओशिवारा अंधेरी में एक कॉफी शॉप में मुलाकात की, जहां उन्होंने अपने साथ उसे बॉलीवुड पार्क, दुबई में परफॉर्म करने का चांस देने की बात कही |

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता ने दावा किया है कि सलमान ने दो अलग-अलग मौकों पर अनुचित ढंग से व्यवहार करने की कोशिश की। उसने दावा किया है कि सलमान ने उसे डांस परफॉरमेंस का चांस देने के बाद घर छोड़ने की बात कही थी जिसके बाद सलमान ने उसे अनुचित तरीके से छुआ था| पीड़िता ने सलमान के व्यवहार पर आपत्ति जताई, लेकिन सलमान ने उन्हें यह कहकर समझाने की कोशिश की कि बॉलीवुड में ऐसी चीजें होती हैं।

View this post on Instagram

Happy birthday my love ..

A post shared by Salmanyusuffkhan (@salmanyusuffkhan) on

 

इसके अलावा, पीड़िता द्वारा दर्ज की गई प्राथमिकी में आगे कहा गया है कि इस घटना के बाद, उसे काम को लेकर सलमान के मैनेजर का फोन आया और 20 अगस्त को वो अपने डांस ग्रुप के साथ दुबई के लिए रवाना हो गई।

एक तरफ जहां पहली घटना मुंबई में हुई थी, पीड़ित ने आरोप लगाया है कि दूसरी घटना दुबई में हुई। रिपोर्ट के मुताबिक, दुबई पहुंचने के बाद, पीड़िता ने बताया कि सलमान ने उसे दूसरे शो के लिए बहरीन के बॉलीवुड पार्क रिसॉर्ट में साथ जाने के लिए कहा। 3 नवंबर को, जैसे ही वे हवाई अड्डे पर पहुँचे, सलमान ने कथित रूप से अपने चचेरे भाई से उनका परिचय कराया, जो सलमान के साथ कथित तौर पर कार के माध्यम से दुबई से वापस आते समय उसे अनुचित तरीके से उन्हें छूता रहा| पीड़िता ने आरोप लगाया कि सलमान और उनकी टीम ने इस घटना के बाद उसे और उसकी मंडली को कई दिनों तक परेशान किया और यहां तक ​​कि उसे धमकी भी दी। इतना ही नहीं, जब पीड़िता ने वहां जाने से मना कर दिया, तो सलमान ने उसके साथ अपना कांट्रैक्ट ख़त्म कर दिया और 10 नवंबर को उन्हें और उनकी मंडली के फ्लाइट टिकट वापस मुंबई भेज दिए।

इस वजह से डांसर ने सलमान और उनके भाई के खिलाफ मामला दर्ज़ करवाया| सलमान यूसुफ खान, डांस रियलिटी शो डीआईडी ​​के सीज़न 1 को जीतने के बाद, झलक दिखला जा में दिखाई दिए और बाद में शो में कोरियोग्राफर के रूप में आए। फिल्म की बात करें तो सलमान रेमो डिसूजा की 2013 की फिल्म एबीसीडी: एनीबडी कैन डांस में रॉकी के रोल में दिखाई दिए थे।

 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: श्रेया दुबे

खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

shreya.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply