हिना खान ने खूबसूरत अंदाज में किया रानी मुखर्जी के गाने नैना मिलाइके को रिक्रिएट, आदाओं से लूटा सभी का दिल

हिना खान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कभी वर्कआउट तो कभी फैशन से जुड़ी चीजें डालती ही रहती है। इस बार उन्होंने रानी मुखर्जी के फेमस गाने नैना मिलाईक से जुड़ा वीडियो बनाया है।

  |     |     |     |   Updated 
हिना खान ने खूबसूरत अंदाज में किया रानी मुखर्जी के गाने नैना मिलाइके को रिक्रिएट, आदाओं से लूटा सभी का दिल
हिना खान ने रिक्रिएट किया गाना ( फोटो साभार - इंस्टाग्राम)

टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान जब से कसौटी ज़िन्दगी की में कोमलिका बनकर आईं है, तब से उन्होंने छोटे पर्दे पर आग लगा दी है। वह भले ही इस सीरियल में फीमेल वैम्प का रोल निभा रही है, लेकिन दर्शक उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं, अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकलते हुए हिना खान कुछ न कुछ नया करती रहती है। हाल ही में हिना खान ने रानी मुखर्जी के फेमस गाने नैना मिलाईक को फिर से रिक्रिएट किया। हिना खान की सामने आईं नई वीडियो में वो काफी खूबसूरत लग रही है।

हिना खान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कभी वर्कआउट तो कभी फैशन से जुड़ी चीजें डालती ही रहती है। इस बार उन्होंने रानी मुखर्जी के फेमस गाने नैना मिलाईक से जुड़ा वीडियो बनाया है। वीडियो में हिना खान के एक्सप्रेशन देखने लायक है। वह हमेशा की तरह खूबसूरत नजर आ रही है। साथ ही अपनी कुछ अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने का काम भी अच्छे से कर रही है। वीडियो शेयर करने के तुरंत बाद, हिना खान अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ डिनर डेट पर गई। दोनों एक साथ बेहद ही प्यारे लग रहे थे। सफ़ेद क्रॉप टॉप और ब्राउन कलर के चेकर्ड फ्लेयर्ड पैंट पहने हिना हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थी।

यहां देखिए हिना खान का वीडियो…

इस बीच, सीरियल कसौटी जिंदगी  की 2 में कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। जहाँ कोमोलिका अनुराग बसु से शादी कर रही है, ताकि वो अपनी कई साजिशों को अंजाम दे सकें और प्रेरणा की जिंदगी बर्बाद कर सकें । सीरियल के हालिया  ही में आए प्रोमो में एरिका फर्नांडिस उर्फ प्रेरणा ने अनुराग से अपनी पहली पत्नी के रूप में अपने अधिकारों का दावा करते हुए बदला लेने का फैसला किया है। इतने ट्विस्ट और टर्न के चलते लोगों काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी हुई खबरें…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply