केजरीवाल के बाद एक्टर गजेंद्र चौहान ने की पैसों पर श्रीराम की फोटो लगाने की मांग, लोगों ने दिया ऐसा करारा जवाब

अब केजरीवाल के बाद अब एक्टर गजेंद्र चौहान ने भी ऐसी ही एक मांग की है.गजेंद्र चौहान ने ट्विटर पर लिखा,”अगर नोट पर तस्वीर बदलनी ही है तो एक तरफ तिरंगा और दूसरी तरफ प्रभु श्री राम की तस्वीर होनी चाहिए,जो हम सब के आदर्श है.जय श्री राम,जय श्री राम!” वही अब इस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. 

  |     |     |     |   Published 
केजरीवाल के बाद एक्टर गजेंद्र चौहान ने की पैसों पर श्रीराम की फोटो लगाने की मांग, लोगों ने दिया ऐसा करारा जवाब

गजेंद्र चौहान (Gajendra Chauhan) इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं वह क्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में वह अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं. इस ट्वीट को पढ़ने के बाद हर कोई उनकी खिंचाई कर रहे हैं.बीते दिनों पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय मुद्रा पर लक्ष्मी और गणेश की तस्वीर लगाने की मांग की है. उनका कहना है कि अगर ऐसा किया जाए तो भारत की अर्थव्यवस्था में सुधार आ जाएगा.

Gajendra Chauhan
Gajendra Chauhan

केजरीवाल के बाद अब एक्टर गजेंद्र चौहान

दरअसल, अब केजरीवाल के बाद अब एक्टर गजेंद्र चौहान ने भी ऐसी ही एक मांग की है.गजेंद्र चौहान ने ट्विटर पर लिखा,”अगर नोट पर तस्वीर बदलनी ही है तो एक तरफ तिरंगा और दूसरी तरफ प्रभु श्री राम की तस्वीर होनी चाहिए,जो हम सब के आदर्श है.जय श्री राम,जय श्री राम! वही अब इस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है.  ये भी पढ़े: 10 साल बाद रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की बड़े पर्दे पर जमेगी केमिस्ट्री, अपनी अपकमिंग फिल्म का किया ऐलान!

फैंस ने दी प्रतिक्रिया

एक ने लिखा- कोई एक बात बताएगा कि हिंदू धर्म में हम हर बार प्रभु राम का नाम लेकर क्यों लड़ते हैं. कृष्ण भगवान, विष्णु, ब्रह्मा, इंद्र देव कितने सारे हैं. वो सब भी हमारे रक्षक हैं. दूसरे ने लिखा बड़े भाई क्यों दोनों को बदनाम कर रहे हैं. एक मान है तो दूसरा जान है. नोट का डिजाइन करने वाले आपको मूर्ख समझ में आते हैं क्या? वह बहुत बड़े दूरदर्शी थे. उन्हें पता था ये कल नाचने वालों के सामने उड़ाए जाएंगे. आप चाहते हैं कि आपकी निष्ठा किसी के पैरों से रौंदी जाए तो ये आपको मुबारक.यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: शिल्पा शिंदे ने झलक दिखला जा के जज करण जौहर से लिया पंगा! कहा- आखिर आपको क्या चाहिए?

अशोक पंडित
अशोक पंडित

फिल्ममेकर अशोक पंडित भी किया रियेक्ट

बता दें इस पर फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि अगर ये मांग भाजपा द्वारा की जाती तो सब लोग पीछे पड़ जाते कि ये लोग हिंदू राज बनाने के चक्कर में हैं. सारी पॉलिटिकल पार्टी हाथ धोकर पीछे पड़ जाती. लेकिन अरविंद केजरीवाल के इस बयान का कोई खंडन नहीं कर रहा है. उनका कहना है कि करेंसी को किसी धर्म से नहीं जोड़ना चाहिए. ये करेंसी देश की है.

ये भी पढ़े: Rishi Sunak: ऋषि सुनक के पीएम बनने पर मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने ऐसे जाहिर की अपनी खुशी, ब्रिटेन पर कसा तंज!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply