Aly Goni और Jasmin Bhasin ने खरीदी मर्सेडीज बेंज लग्जरी कार, बधाई देते हुए कपल का क्यूट वीडियो हुआ वायरल

एली गोनी Aly Goni और जैस्मिन भसीन jasmin bhasin ने मिल कर ब्लू कलर की नई मर्सेडीज बेंज लग्जरी कार खरीदी हैं। इस कार की कीमत 62 लाख रुपये से शुरू है। इस दौरान कपल का एक वीडियों इंटरनेट पर छाया हुआ है।

  |     |     |     |   Updated 
Aly Goni और Jasmin Bhasin ने खरीदी मर्सेडीज बेंज लग्जरी कार, बधाई देते हुए कपल का क्यूट वीडियो हुआ वायरल

टीवी एक्टर एली गोनी (Aly Goni) और एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (jasmin bhasin) इंडस्ट्री के क्यूट कपल में से एक है। इस जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। यह कपल सोशल मीडिया पर और पापराज़ी के साथ बातचीत के दोरान एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने में कभी भी नहीं शर्माते हैं। एली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (jasmin bhasin) की अक्सर एक साथ टाइम स्पेंड  करते हुए तस्वीरे और वीडियो वायरल होती रहती हैं। हाल ही में क बार फिर दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं।

दरअसल, एली गोनी Aly Goni और जैस्मिन भसीन jasmin bhasin ने मिल कर ब्लू कलर की नई मर्सेडीज बेंज लग्जरी कार खरीदी हैं। इस कार की कीमत 62 लाख रुपये से शुरू है। इस दौरान कपल का एक वीडियों इंटरनेट पर छाया हुआ है। वीडियो में अली ब्लैक टी-शर्ट और ट्राउजर में नजर आ रहे हैं। जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे है। अपने लुक को और कूल बनाने के लिए अली ने कैप भी पहनी हुई है। वहीं जैस्मिन व्हाइट टॉप और डेनिम जींस में दिखाई दे रही हैं। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। उन्होंने अपने लुक के साथ लाइट मेकअप और ओपन हेयर रखें। वीडियो में दोनों गाड़ी के साथ पोज दे रहे हैं। साथ ही दोनों एक-दूसरे के गले लगाते हुए काफी खुश लग रहे हैं। फैंस इस तस्वीर और वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और अली और जैस्मिन को बधाई दे रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CejBc6hNkKU/

वीडियो के लिएl  Link पर Click  करे

बता दें की जैस्मिन भसीन (jasmin bhasin) और अली गोनी (Aly Goni)  बहुत लम्बे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस कपल का प्यार दर्शकों ने बिग बॉस के दौरान देखा था। बिग बॉस में इस कपल के क्यूट मूमेंट्स लोगों को काफी पसंद आते थे। बिग बॉस के बाद ही एली गोनी (Aly Goni)  और जैस्मिन भसीन (jasmin bhasin) का रिश्ता और अधिक सुंदर और गहरा हो गया हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply