टीवी एक्टर अमित टंडन पत्नी रूबी संग नहीं लेंगे तलाक, रिश्ते को एक और मौका देने की बताई वजह

एक्टर और सिंगर अमित टंडन (Amit Tondon) और उनकी पत्नी रूबी टंडन (Ruby Todnon) 2017 से अलग रह रहे थे और तलाक लेने वाले थे। लेकिन अब उन्होंने अपना फैसला बदल लिया है और अपनी शादी-शुदा जिंदगी को एक और मौका देंगे।

  |     |     |     |   Updated 
टीवी एक्टर अमित टंडन पत्नी रूबी संग नहीं लेंगे तलाक, रिश्ते को एक और मौका देने की बताई वजह
अमित टंडन और रूबी टंडन तलाक ना लेने का फैसला किया है (फोटो: ट्विटर)

एक्टर और सिंगर अमित टंडन (Amit Tondon) और उनकी पत्नी रूबी टंडन (Ruby Todnon) 2017 से अलग रह रहे थे और तलाक लेने के लिए अर्जी डाली थी। लेकिन अब अमित टंडन ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वो दोनों तलाक नहीं लेंगे और अपनी शादी-शुदा जिंदगी को एक और मौका देंगे। उन्होंने अब तलाक की कार्यवाही को कैंसल करने का फैसला किया है।

वेबसाइट स्पॉटबॉय के दिए अपने इंटरव्यू में अमित टंडन (Amit Tondon Serial) ने इस बारे में बात करते हुए बताया, ‘हम एक बार फिर कपल की तरह रह रहे हैं। हमें एहसास हो गया है कि हम अलग नहीं, एक साथ बेहतर तरीके से रह सकते हैं। हमें अपने-अपने काम में भी अच्छा कर रहे हैं। मेरा नया गाना आने वाला है और रूबी भी नई जगह पर जल्द ही पूरे जोश के साथ काम शुरू करेगी।’

अमित और रूबी की एक नौ साल की बेटी है। इस बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा-

हम एक साथ हैं। हमारा बच्चा खुश है, हम खुश हैं। कई माता-पिता तलाक लेते हैं। उनका सोचना होता है कि अगर आपका रिश्ता काम नहीं कर रहा है, तो अलग हो जाना ही बेहतर है। लेकिन मेरा ऐसा मानना नहीं है। अभी सब कुछ एक अच्छा और सकारात्मक है।’

बता दें कि, अमित टंडन इंडियन आइडल में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे। इसके बाद वो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी‘ समेत कई सीरियल में नजर आए। वहीं, उनकी पत्नी रूबी पेशे से डॉर्मटॉलजिस्ट हैं। 2017 में रूबी को दुबई जेल में रिमांड पर लिया गया था। उन पर कुछ सरकारी अधिकारियों से बदतमीजी करने और धमकी देने के आरोप लगे थे। वो करीब 10 महीने बाद जेल से बाहर आई थीं।

इंडियन आइडल से बाहर किए गए अनु मलिक, इन महिलाओं ने लगाए यौन शोषण के आरोप…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply