अमिताभ बच्चन ने शुरू कीं ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 11वें सीजन की तैयारियां, ब्लॉग के जरिए बताया इसे पूरी जिंदगी

टीवी के सबसे पॉपुलर रियलटी शो कौन बनेगा करोड़ पति यानि केबीसी जल्द ही टीवी पर आने वाला है। इसकी तैयारियां भी शुरू हो गई है। बिग बी अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए इसकी जानकारी दी है।

  |     |     |     |   Updated 
अमिताभ बच्चन ने शुरू कीं ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 11वें सीजन की तैयारियां, ब्लॉग के जरिए बताया इसे पूरी जिंदगी
कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

टीवी के सबसे पॉपुलर रियलटी शो कौन बनेगा करोड़ पति यानि केबीसी जल्द ही टीवी पर आने वाला है। इसकी तैयारियां भी शुरू हो गई है। बिग बी अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए इसकी जानकारी दी है। उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा,’केबीसी के लिए तैयारियां शुरू हो चुकी है और हम लोग इसका इंट्रोडक्शन, सिस्टम, नए इनपुट्स को सीखना, रिहर्सल करने में लगे हैं और एक और साल के लिए तैयारी कर रहे हैं।’

अमिताभ बच्चन ने अब तक केबीसी के अब तक 9 सीजन को होस्ट कर चुके हैं। उन्होंने अपने जनरल नॉलेज पर आधारित गेम शो के एसोसिएशन के बारे में भी बताया। उन्होंने लिखा,’ यह 2019 है और यह सब साल 2000 से शुरू हुआ। 19 साल और दो साल ऐसा हुआ कि मैं इस शो से नहीं जुड़ा था। लेकिन 17 साल एक पूरी जिंदगी है और एक पूरी जिंदगी है जो आपने मुजे लाइफलाइन दी है।

केबीसी का 11वां सीजन

अमिताभ बच्चन न कहा कि वह 11वें सीजन के इंट्रोडक्शन और प्राथमिक चीजों के शूटिंग शुरू कर चुके हैं। उन्होंने लिखा,’वे मुझे रिकॉर्ड और शूट करने के लिए बुला रहे हैं। ‘ अब इस शो के 11वें सीजन के साथ अमिताभ बच्चन एक बार फिर दर्शकों के सामने होंगे। यह भी देखना दिलचस्प होगा कि शो में क्या नए बदलाव किए जाएंगे।

फिल्म बदला में बने वकील

वहीं, बात करें अमिताभ बच्चन की फिल्मों की तो वह आखिरी बार फिल्म बदला में नजर आए थे। इस फिल्म उनके साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू लीड रोल में थी। यह फिल्म के क्राइम थ्रिलर फिल्म है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, फिल्म पिंक की तरह एक वकील बने हैं, जो अपनी क्लाइंट को बचाने के कोशिश करते हैं। इस फिल्म को शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया था। शाहरुख खान ने भी फिल्म का प्रमोशन किया था।

यहां देखिए अमिताभ बच्चन का ये वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply