Anupamaa Show: वनराज ने अनुपमा का चेहरा न देखने की खाई कसम, विज्येंद्र मेहता का अब जीना होगा हराम!

Anupamaa Show: 'अनुपमा' (Anupamaa) के अपकमिंग एपिसोड की बात करें तो अब अनुपमा फुल फॉर्म में नजर आएंगी. आरोपी को सजा दिलाने के लिए अनुपमा डिंपी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर देती है, जो देखते ही देखते वायरल हो जाता है. वहीं वनराज अनुपमा (Anupamaa) का चेहरा न देखने की भी कसम खाता है.

  |     |     |     |   Updated 
Anupamaa Show: वनराज ने अनुपमा का चेहरा न देखने की खाई कसम, विज्येंद्र मेहता का अब जीना होगा हराम!
शो 'अनुपमा'

Anupamaa Show: टीवी का चर्चित शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) हर घर में अपनी एक अलग पहचान बना चूका है. इस शो से हर दर्शक एक अलग जुड़ाव महसूस करता है और कोई भी एपिसोड मिस नहीं करना चाहता है. मुख्य भूमिका में नजर आने वाली ‘अनुपमा’ यानी ‘रुपाली गांगुली’ के साथ इस शो की भी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. ऐसे में हर दर्शक इस शो की नई अपडेट्स के लिए बेताब रहता है. पिछले एपिसोड में देखा गया था कि अनुपमा आरोपी मनन मेहता से बदला लेने के लिए उसके घर पर धावा बोल देती है. इतना ही नहीं वो उसके पिता से भी शिकायत करती है. इसके साथ ही अनुपमा (Anupamaa) उन्हें धमकी देती है कि अगर सुबह तक बेटे को लेकर थाने नहीं आए तो अंजाम अच्छा नहीं होगा. वहीं अब शो में एक नया ट्विस्ट आ गया है.

धरने में बैठेंगी अनुपमा:

बात करें शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के अपकमिंग एपिसोड की तो अब अनुपमा फुल फॉर्म में नजर आएंगी. आरोपी को सजा दिलाने के लिए अनुपमा डिंपी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर देती है, जो देखते ही देखते वायरल हो जाता है. इसके बाद अनुपमा के साथ मीडिया वाले भी विज्येंद्र मेहता घर पहुंच जाते हैं. बात यहीं नहीं रुकेगी अनुपमा (Anupamaa), किंजल, काव्या, समर समेत अन्य महिलाएं विजयेंद्र के घर के सामने धरने पर बैठेंगी. इन सब के बाद जैसे ही किंजल और काव्या शाह निवास पहुंचती हैं, वैसे ही वनराज दोनों से तरह-तरह के सवाल करना शुरू कर देते है. हालांकि, वनराज और बा की बातों को नजरअंदाज करते हुए किंजल और काव्या अनुपमा का साथ देने की बात करती हैं. दूसरी ओर वनराज कसम खाता है कि अगर कुछ भी अनहोनी हुई तो वो अनुपमा का मुंह तक नहीं देखेगा.

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: ‘कश्मीर फाइल्स’ से लेकर रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट तक, जानिए साल के सबसे बड़े विवाद

विज्येंद्र मेहता का जीना होगा हराम:

इस शो (Anupamaa) के अपकमिंग एपिसोड में ये भी देखने को मिलेगा कि विज्येंद्र मेहता के घर की लाइट अनुपमा समर के साथ मिलकर कटवा देती हैं. इसके बाद विज्येंद्र के घर के बाहर मौजूद अनुपमा के साथ बाकि महिलाएं उनके घर पर टॉर्च मारती हैं. गौरतलब है कि अब शो में एक जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में आगे क्या होता है इसके लिए अगला एपिसोड देखना दिलचस्प होगा.

यह भी पढ़ें: OMG! ऋतिक रोशन के अलावा पाकिस्तान में भी एक क्रिश, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply