अर्चना पूरन सिंह ने द कपिल शर्मा शो से जुड़े किए कई खुलासे, बताया सलमान खान किस तरह के जोक्स करते हैं क्रैक

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) में शादी के बाद क्या बदलाव आए हैं। उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) के बारे में भी एक खुलासा किया।

  |     |     |     |   Updated 
अर्चना पूरन सिंह ने द कपिल शर्मा शो से जुड़े किए कई खुलासे, बताया सलमान खान किस तरह के जोक्स करते हैं क्रैक
अर्चना पूरन सिंह (फोटो: इंस्टाग्राम)

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में नवजोत सिंह सिद्धू के जाने के बाद अब उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) नजर आ रही हैं। ये एक्ट्रेस अपने ठहाकों से शो पर छाई रहती हैं। इतना ही नहीं, इस शो के टीम मेंबर्स कई बार उनकी खिंचाई भी करते हैं जिसे वो पूरी तरह से मजाकिया तौर पर लेते हुए लोगों के संग हंसती नजर आती हैं।

कपिल शर्मा और शो के दूसरे कलाकार के अलावा अर्चना भी शो का जरूरी हिस्सा बन चुकी हैं। हाल ही में हिन्दुस्तान टाइम्स के साथ हुए एक इंटरव्यू में इस एक्ट्रेस ने द कपिल शर्मा शो से जुड़े कई राज खोले। उन्होंने बताया कि शो का माहौल क्या वाकई में इतना ही मजाकिया होता है। साथ ही एक्ट्रेस ने सलमान खान (Salman Khan) को लेकर भी बड़ी बात कही।

जब अर्चना पूरन सिंह से पूछा गया कि अब तक आए सेलिब्रिटी में सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग कौन लगा, तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा अमित कुमार और कुमार सानू ने इस शो में एंटरटेंन किया है। वहीं, उन्होंने वहीदा रमन और आशा पारेख के अलावा सुखविंदर सिंह वाले एपिसोड को सबसे ज्यादा इमोशनल बताया।

वहीं, कपिल शर्मा में शादी के बाद आए बदलाव और शो के टीम मेंबर्स के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया-

मुझे लगता है कि शादी के बाद कपिल की सोच काफी बदल चुकी है। वक्त के साथ वो काफी मैच्योर हो चुके हैं और ये समझदारी शादी के बाद और बढ़ गई है। गिन्नी चतरथ उनके लिए परफेक्ट मैच हैं।

शो में सबसे एंटरटेनिंग टीम मेंबर की बात करें, तो वो कपिल ही हैं। कैमरा ऑफ होने के बाद भी उनका मजाकिया अंदाज खत्म नहीं होता है। उनके साथ बात करना काफी मजेदार होता है। वो चीजों की गहराई में जाकर बातें करते हैं और कई बार जोक भी क्रैक करते हैं। वो हर चीज को एक मजाकिया तरीके से पेश करना जानते हैं।

वहीं, जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या सलमान खान जो इस शो के प्रोड्यूसर हैं, वो भी ऑफ कैमरा जोक क्रैक करके हैं। इस पर उन्होंने कहा-

अपने ऊपर सलमान खान से ज्यादा कोई नहीं हंसता होगा। लोग मुझे बोलते हैं कि मैं अपने ऊपर बनने वाले जोक्स पर सबसे ज्यादा हंसती हूं, लेकिन इंडस्ट्री में कुछ ही ऐसे लोग हैं जो अपने ऊपर बनने वाले जोक को मजाक में लेते हैं। इनमें से एक हैं अनिल कपूर और दूसरे सलमान खान।

सलमान अपनी ही फिल्मों पर जोक क्रैक करते हैं। इससे पहले की कोई और उनका मजाक उड़ाए वो खुद ही ऐसा कर देते हैं। लेकिन सिर्फ सलमान नहीं, उनके भाई सोहेल खान भी ऐसे ही हैं।

जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि उनके बच्चे के साथ भी वो इस तरह ही मजाकिया तौर पर रहती हैं, तो एक्ट्रेस ने बताया कि घर पर भी काफी लाइट माहौल रहता है। जब भी मैं अपने बच्चों के साथ होती हूं उनके साथ जोक क्रैक करती हूं और ऐसे ही हंसती हूं। मैं रियल लाइफ में भी काफी फन पसंद करती हूं।

जानिए कपिल शर्मा ने वाइफ गिन्नी चतरथ की प्रेग्नेंसी का कैसे हिंट दिया…

वीडियो में देखिए कपिल शर्मा की लाइफस्टाइल और नेटवर्थ…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply