क्या द कपिल शर्मा शो से हमेशा के लिए चले गए नवजोत सिंह सिद्धू? अर्चना पूरन सिंह ने कही ये बात

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर सिद्धू को हटाए जाने की खबरों के बीच अर्चना का स्वागत किया। फिलहाल यह साफ नहीं हुआ है कि अर्चना सही में परमानेंट सिद्धू की जगह लेंगी या नहीं।

  |     |     |     |   Updated 
क्या द कपिल शर्मा शो से हमेशा के लिए चले गए नवजोत सिंह सिद्धू? अर्चना पूरन सिंह ने कही ये बात
अर्चना पूरन सिंह ( साभार-इंस्टाग्राम)

द कपिल शर्मा शो में अब नवजोत सिंह सिद्धू की जगह एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह आने वाली हैं। आप ये सोच रह होंगे कि उन्होंने अब नवजोत सिंह सिद्धू की जगह ले ली है। तो ऐसा नहीं है बल्कि अर्चना पूरन सिंह ने खुद बताया है कि उन्होंंने सिद्धू की जगह नहीं ली है। उन्होंने द कपिल शर्मा शो के बस दो एपिसोड़ के लिए शूटिंग की है। पुलवामा आतंकवादी हमले में विवादित बयान देने के बाद सिद्धू को शो से हटा दिया गया था।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर सिद्धू को हटाए जाने की खबरों के बीच अर्चना का स्वागत किया। फिलहाल यह साफ नहीं हुआ है कि अर्चना सही में परमानेंट सिद्धू की जगह लेंगी या नहीं। इस बारे में जब आईएएनएस ने उस संपर्क किया तो अर्चना पूरन सिंह ने फोन पर बताया, ‘नहीं, मैंने उनकी जगह नहीं ली है। शो का स्थायी रूप से हिस्सा बनने को लेकर मुझे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन या किसी और से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। मैंने पुलवामा हमले से पहले ‘द कपिल शर्मा शो’ के दो एपिसोड की शूटिंग की। वह (नवजोत सिंह सिद्धू) कहीं और व्यस्त थे जिसके चलते चैनल ने मुझसे दो एपिसोड की शूटिंग करने के लिए संपर्क किया और मैंने ऐसा किया।’

 नवजोत सिंह सिद्धू को यह टिप्पणी करने के बाद कॉमेडी शो से निकाल दिया गया था कि देशों को आतंकवादियों के नृशंस कृत्यों के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता और पाकिस्तान के साथ वार्ता जारी रखी जानी चाहिए। उनके इस बयान की काफी आलोचना हुई। एक सूत्र ने कहा कि शो से सिद्धू को बाहर किए जाने के बाकी कई कारण भी हैं, लेकिन पुलवामा हमले के बारे में की गई टिप्पणी उनमें से एक है। गौरतलब है कि गुरुवार को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आत्मघाती हमले में 49 जवान शहीद हुए हैं। पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने हमले की जिम्मेदारी ली है।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी हुई खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply