Kapil Sharma के US ट्रिप में नहीं होंगी Archana Puran Singh?

हाल ही में एक बीटीएस वीडियो में, वह कृष्णा अभिषेक (krushna Abhishek) से बात करती हुई दिखाई दे रही है, जो उन्हें कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के यूएस टूर का हिस्सा नहीं होने के लिए चिढ़ाता है।

  |     |     |     |   Updated 
Kapil Sharma के US ट्रिप में नहीं होंगी Archana Puran Singh?

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है। टेलीविज़न शो से लेकर फिल्मों में उनके अभिनय तक, उन्हें उनकी कॉमिक टाइमिंग और एक्सप्रेशन के लिए पसंद किया जाता है। एक्ट्रेस फिलहाल द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आ रही हैं। हाल ही में एक बीटीएस वीडियो में, वह कृष्णा अभिषेक (krushna Abhishek) से बात करती हुई दिखाई दे रही है, जो उन्हें कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के यूएस टूर का हिस्सा नहीं होने के लिए चिढ़ाता है।

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) को द कपिल शर्मा शो के सेट से प्रशंसकों को बीटीएस दिखाना पसंद है। अपने नए पोस्ट में अर्चना कृष्णा के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। अर्चना कृष्ण से पूछती है कि वह आज क्या करेगा। कृष्णा कहते हैं, ‘हमारा मसाज रहेगा, एक करोड़ मांगेगी।’ इसमें अर्चना आगे कहती हैं, ‘मिलेगा नहीं।’ कृष्ण हंसते हैं। इसके बाद वह अर्चना को शो के लिए टीम के साथ यूएस नहीं ले जाने के लिए चिढ़ाते हैं। अर्चना ने उन्हें मारा और बोली, ‘गंदे लोग। पैसे बचाने के चक्कर में। तुम ही नोट कमाते हो और बदनाम मुझे किया है।’

यहाँ देखिये कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो से अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) का मज़ेदार वीडियो!

कृष्णा का कहना है कि शो उनके बिना अधूरा है और वे उसे भी साथ ले जाने के लिए बातचीत कर रहे हैं। अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) सभी से कहती हैं कि यह सरासर झूठ है। एक और मजेदार वीडियो है जिसे अर्चना ने साझा किया जहां वह मंच के पीछे प्रशंसकों को ले गई और दामोदर वकील के कमरे को दिखाया और साथ ही उन्होंने मेहमानों के बैठने और मनोरंजन करने की व्यवस्था भी की, जब तक कि उन्हें मंच पर नहीं बुलाया जाता।

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) को पहले शो में आने के लिए ट्रोल किया गया था। लेकिन अभिनेत्री ने इसका खंडन किया और कहा कि शो में तेज-तर्रार और सहज होना आसान नहीं है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply