सलमान खान पर आया अर्शी खान का दिल, करना चाहती हैं KISS

अर्शी खान का दिल हितेन से हटकर आया सलमान खान पर

  |     |     |     |   Published 
सलमान खान पर आया अर्शी खान का दिल, करना चाहती हैं KISS
सलमान खान को किस करना चाहतीहैं अर्शी खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर ज़िंदा है ने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों के रिकॉर्ड तोड़े। जबकि दबंग खान के साथ इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस काम करना चाहती है। जहा तक आपको पता होगा कि, आजतक की किसी भी फिल्म में सलमान खान ने किसिंग सीन्स नहीं किए। हालांकि कई बॉलीवुड लेडीज सलमान खान का यह रिकॉर्ड तोड़ने के पीछे पड़ी है। वही बिग बॉस ११ में अपनी अदाओं का जलवा बिखेर ने वाली अर्शी खान, कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर शायद आपकी हसी छूट जाए। आप सोच रहे होंगे की सलमान खान के किसिंग सीन के बबीच अर्शी खान कहा से आ गयी। तो सुनिए यह पूरी बात। बिग बॅास के अब तक के सभी सीजन को देखा जाए तो यह सीजन काफी अलग रहा। इसकी सबसे बड़ी वजह इस सीजन के सभी कंटेस्टेंट रहें।

जो शो से निकलने के बाद भी लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है, अर्शी खान का। जी हां, अर्शी बिग बॅास 11 के बाद नया धमाका करने की प्लानिंग कर रही हैं। अर्शी खान से हुई मुलाकात के दौरान उन्होंने ऐसी बात कही जिसे सुनकर आपके होश उड़ जायेंगे। जी हां, बॉलीवुड के सुलतान सलमान खान के साथ किसिंग सीन करना चाहती है। आपने बिलकुल सही सुना। बिग बॉस के अंदर नायटी पहन कर सेक्सी लुक देनेवाली अर्शी खान ने ऐसे चाहत रखी है। जबकि एक बातचीत के दौरान अर्शी खान ने बताया कि, सलमान खान ने फिल्मों में आज तक किसी को किस नहीं किया है मैं सलमान के सथा किसिंग और रोमांटिक सीन करना चाहती हूं। वही अर्शी ने ये भी बताया कि वो बिग बॉस के दौरान सलमान की तस्वीर को इसलिए ही किस किया करती थीं, क्योंकि वो उनके साथ फिल्म में रोमांटिक सीन करना चाहती हैं।

खैर, पिछले दिनों अर्शी ने अभिनेता प्रभास के साथ फिल्म साइन करने की बात भी बताई थी उन्होंने ट्विटर पर भी शेयर किया है और लिखा है कि उन्होंने एक बड़ी फिल्म साइन की है, जिसमें ऐक्टर प्रभास भी हैं। उन्होंने हैशटैग के साथ सलमान खान, कलर्स टीवी, एंडमोल शाइन इंडिया और बिग बॉस का शुक्रिया अदा किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अर्शी स्विमिंग और जिम की ट्रेनिंग भी ले रही हैं। जबकि सुनने में यह भी आया है कि अर्शी को ‘खतरों के खिलाड़ी’ के लिए भी सम्पर्क किया गया है।

हालांकि, अभी तक इस खबर को लेकर ऑफिशली कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है । वैसे, बता दें कि अर्शी खान अपने बयानों को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी में रह चुकी हैं। अर्शी ‘बिग बॉस’ के दौरान पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को अपना महबूब बताकर काफी सुर्खियों में रही थीं। हालांकि शो के दौरान ही उन्होंने खुद अपनी इन बातों को गलत बताया था। अब शाहिद आफ्रिदी के बाद अर्शी ने सलमान खान को अपना निशाना बनाया है। खैर, आप अर्शी की सलमान खान के साथ किस करने की चाहत पर क्या कहेंगे यह जरूर बताइये , नीचे कमेंट्स करे।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: श्रेया दुबे

खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

shreya.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply