Avika Gor: बालिका वधू’ की आनंदी बन गई है अब स्टाइल दिवा, देखें बिकिनी पहने अविका गौर का बोल्ड अंदाज़

अविका गौर इन दिनों बॉयफ्रेंड मिलिंद के साथ मालदीव में हॉलीडे एंजॉय कर रही हैं। इस रोमांटिक वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कि हैं। इन तस्वीरों में अविका स्टाइलिश बीचवियर पहने नजर आ रही हैं. जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है।  इस दौरान अविका का बोल्ड अंदाज़ देखने लायक हैं.....

  |     |     |     |   Published 
Avika Gor: बालिका वधू’ की आनंदी बन गई है अब स्टाइल दिवा, देखें बिकिनी पहने अविका गौर का बोल्ड अंदाज़

अविका गौर (Avika Gor) टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. उन्होंने फेमस सीरियल ‘बालिका वधु’ की ‘छोटी आनंदी’ के किरदार से लाखों लोगों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई हैं. बेहद कम उमर से ही उनकी पॉपुलैरिटी काफई ज्यादा हैं. अब अविका गोर एक स्टाइल दिवा में बदल गई हैं. अविका के फैशन सेंस को लोग काफी पसंद करते है। हर दिन उनकी ग्लैमरस और सेक्सी तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रहती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं.

Avika Gor
Avika Gor

स्टाइलिश बीचवियर अविका का बोल्ड अंदाज

दरअसल, अविका गौर इन दिनों बॉयफ्रेंड मिलिंद के साथ मालदीव में हॉलीडे एंजॉय कर रही हैं। इस रोमांटिक वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कि हैं। इन तस्वीरों में अविका स्टाइलिश बीचवियर पहने नजर आ रही हैं. जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है।  इस दौरान अविका का बोल्ड अंदाज़ देखने लायक हैं. वह बेहद सेक्सी अंदाज में कैमरे के सामने पोज देती दिख रहे है।

Avika Gor
Avika Gor

Avika Gor
Avika Gor
Avika Gor
Avika Gor

मल्टीकलर ड्रेस में अविका का ग्लैमरस अंदाज

एक फोटो में अविका साटन मल्टीकलर ड्रेस में नजर आ रही हैं. डिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनके ये फोटो को बीच पर लिया गया था. इसके अलाव उनके बॉयफ्रेंड मिलिंद ने भी अपनी फोटो शेयर की जिसमें वह अनइंडिंग करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने लिखा था- इस खूबसूरत द्वीप पर एक बहुत जरूरी ब्रेक। फैंस उनकी इन तस्वीरों और वीडियोज को काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे है.

Avika Gor
Avika Gor
Milind Chandwani
Milind Chandwani

 बॉयफ्रेंड मिलिंद चांदवानी को किया इंट्रोड्यूस

बता दें कि नवंबर 2021 में अविका गोर ने अपने बॉयफ्रेंड मिलिंद चांदवानी को इंस्टाग्राम पर इंट्रोड्यूस किया था। कपल लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं और अक्सर वेकेशन एंजॉय करते देखे जाते हैं। अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए अविका ने बीटी से कहा था- वह इंडस्ट्री से नहीं हैं। हमारा रिश्ता एक लॉन्ग डिस्टेन्स रिलेशनशिप है लेकिन हम अपनी छुट्टियों के लिए समय निकालते हैं। इस तरह हमने अपने रिश्ते को संभालकर रखा हैं। मुझे याद है मैंने मिलिंद से कहा था कि मैं उससे मिलने के दूसरे दिन ही उससे शादी करना चाहती थी. मैं ऐसी ही बेचैन इंसान हूं. वह बहुत समझदार हैं.

Avika Gor With Milind Chandwani
Avika Gor With Milind Chandwani
Thank you poster
Thank you poster

अविका वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट कि बात करें तो अविका गौर तेलुगु फिल्म ‘थैंक यू’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा है। अविका के अलावा फिल्म में एक्टर नागा चैतन्यऔर एक्ट्रेस मालविका नायर हैं। ये फिल्म 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों मे रिलीज हो चुकी है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply