Avneet Kaur Photos: 21 साल की अवनीत कौर ने एक बार दिखाया बोल्ड अवतार, तस्वीरें देख हैरान हुए फैंस

अवनीत कौर (Avneet Kaur) छोटे परदे से लेकर बड़े परदे तक अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीत चुकी हैं. अवनीत जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों की नजरें बस उनकी खूबसूरती पर टिकी रह जाती है.

  |     |     |     |   Updated 
Avneet Kaur Photos: 21 साल की अवनीत कौर ने एक बार दिखाया बोल्ड अवतार, तस्वीरें देख हैरान हुए फैंस
अवनीत कौर (फोटो: इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) छोटे परदे से लेकर बड़े परदे तक अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीत चुकी हैं. अवनीत जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों की नजरें बस उनकी खूबसूरती पर टिकी रह जाती है. महज 21 साल की उम्र में अवनीत ने इंडस्ट्री में एक अच्छा मुकाम हासिल कर लिया है. अवनीत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज से फैंस को हैरान करती रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस के बेहद ही बोल्ड फोटोज वायरल हो रहे हैं.

अवनीत कौर का बोल्ड लुक:

अवनीत अपने किसी प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में रहें या न रहें, लेकिन एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स और खूबसूरती के दम पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. दूसरी ओर वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

यह भी पढ़ें: Kriti Sanon: क्या प्रभास संग शादी करने वाली हैं कृति सेनन? एक्ट्रेस ने सरेआम दिया हिंट

avneet kaur
अवनीत कौर

अवनीत कौर ने शो किया कर्वी फिगर:

अवनीत कौर (Avneet Kaur) सोशल मीडिया पर आए दिन अपने नए-नए फोटोशूट फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया अवतार देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से अवनीत ने कातिलाना अदाओं से फैंस को घायल कर दिया है.

यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

अवनीत लेटेस्ट तस्वीरों में ऑरेंज कलर की डीप नेक ब्रालेट और मैचिंग स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए अवनीत ने मिनिमल मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.

यह भी पढ़ें: HBD Himanshi Khurana: बिग बॉस में आने से पहले शहनाज थी हिमांशी खुराना की जानी दुश्मन, शो में हो गई थी हाथापाई

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply