Beyhadh 2 Preview, 30 January: रूद्र के प्यार में माया हुई पागल, सुसाइड करने का किया फैसला, देखें वीडियो  

सोनी टीवी पॉपुलर शो बेहद 2 (Beyhadh 2) में आप देख रहे हैं कि अनन्या (Ananya) और रूद्र (Rudra) की शादी से सब खुश है, सिर्फ माया (Maya) को छोड़क कर। वह दोनों की शादी तोड़ने के लिए हर वो तरकीब अपनी रही हैं।

  |     |     |     |   Published 
Beyhadh 2 Preview, 30 January: रूद्र के प्यार में माया हुई पागल, सुसाइड करने का किया फैसला, देखें वीडियो  
बेहद 2 की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

सोनी टीवी पॉपुलर शो बेहद 2 (Beyhadh 2) में आप देख रहे हैं कि अनन्या (Ananya) और रूद्र (Rudra) की शादी से सब खुश है, सिर्फ माया (Maya) को छोड़क कर। वह दोनों की शादी तोड़ने के लिए हर वो तरकीब अपनी रही हैं। यहां तक की माया ने सुसाइड करने का भी फैसला कर लिए।

जी हाँ, अपने सही सुना! माया रूद्र से बेहद प्यार करने लगी है और रूद्र भी उसे उतना ही चाहता है। लेकिन अपने पिताजी एमजे के कहने पर रूद्र अनन्या से शादी कर रहा है। लेकिन ये शादी माया से बर्दाश्त नहीं हो रहा हैं। माया रो रो-कर टूट जाती हैं और सुसाइड करने का फैसला करती हैं।

रूद्र, माया को ढूंढते उसके घर जाता हैं और उसे वहां सुसाइड नोट मिलता हैं। जिसमें लिखा है- ‘मैं जा रही हूँ, तुमसे, तुम्हारी यादों से दूर… तुम्हारे एहसास से दूर, अपनी रूह तुम्हारी हिफाजत में रखकर…’

एक ब्रिज पर माया रूद्र का इंतज़ार कर रही होती हैं। उसे पूरा यकीन हैं की रूद्र उसे बचाने ज़रूर आयेगा। क्या माया सुसाइड करेगी? क्या रूद्र समय पर पहुंचकर माया को बचा पायेगा? जानने के लिए देखते रहिये बेहद २।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply