Beyhadh 2 Preview, 16 January 2020: क्या माया रूद्र को ऋषि की मौत की सच्चाई बतायेगी?

Beyhadh 2 Preview, 16 January 2020: बेहद 2 के आनेवाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि माया (Maya), रूद्र (Rudra) को ऋषि (Rishi) की मौत की सच्चाई बताती है? बेहद 2 के पिछले एपिसोड्स में आपने देखा कि, रूद्र, ऋषि का शरीर घर लेकर आता है।

  |     |     |     |   Updated 
Beyhadh 2 Preview, 16 January 2020: क्या माया रूद्र को ऋषि की मौत की सच्चाई बतायेगी?
बेहद 2 की तस्वीर (फोटो: इंस्ट्राग्राम)

Beyhadh 2 Preview:  बेहद 2 के आनेवाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि माया (Maya), रूद्र (Rudra) को ऋषि (Rishi) की मौत की सच्चाई बताती है? बेहद 2 के पिछले एपिसोड्स में आपने देखा कि, रूद्र, ऋषि का मृतदेह घर लेकर आता है। अन्तरा, एमजे, अनन्या, सभी लोग उसे उठाने की कोशिश करते है। रूद्र उन्हें बताता हैं कि ऋषि अब इस दुनिया में नहीं रहा। ऋषि की अंतिम संस्कार विधि शुरू हो जाती है। तभी रूद्र एमजे को ऋषि के मौत का ज़िम्मेदार ठहरता है। वहीँ, एमजे रूद्र को जिम्मेदार ठहराते हुए कहता हैं कि अगर तुम ऋषि को घर के बाहर जाने नहीं देता, तो ऐसा नहीं होता।

रूद्र को इस बात का पछतावा होता हैं और वह खुद को भाई के मौत का ज़िम्मेदार मानने लगता है। बेहद 2 के प्रोमो के मुताबिक, माया रूद्र के साथ बैठी है और रोटी है। वो दोनों एक दुसरे को चुप कराने की कोशिश करते है। रूद्र और माया को ऋषि के मौत का दुःख होता है तभी माया रूद्र से माफ़ी मांगती है। अब सवाल ये उठता है, माफ़ी मांगने की वजह सिर्फ दुःख जताना है या वह सच में रूद्र को ऋषि को कलाई काटने पर मजबूर किया था, इस वजह से वह माफ़ी मांग रही है।

Kumkum Bhagya Preview, January 16, 2020 : रणबीर के खिलाफ आलिया रच रही हैं इतना बड़ा षडयंत्र

बेहद 2 का प्रोमो यहां देखे:

क्या सच में माया, रूद्र को ऋषि की मौत की वजह बता देगी? या फिर रूद्र को एमजे के खिलाफ भड़कायेगी? हालाँकि, प्रोमो के आगे के सीन में एमजे आमिर से कहता हैं कि ऋषि की मौत के पीछे ज़रूर वह अनजान लड़की। क्या वह माया को पकड़ पायेगा? जानने के लिए देखते रहिये बेहद 2।

Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी ने ‘चेतक’ पर किया ऐसा डांस, लोगों के उड़ गए होश, देखें वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply