Bigg Boss कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा इस सीरियल से करने जा रहे हैं डेब्यू, निभाएंगे ये रोल

स्टार भारत के सीरियल मुस्कान में पुनीश शर्मा एक नेगेटिव किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे...

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा इस सीरियल से करने जा रहे हैं डेब्यू, निभाएंगे ये रोल

बिग बॉस सीजन 11 के कंटेस्टेंट रहे चुके पुनीश शर्मा अब जल्द ही छोटे पर्द पर नजर आने वाले है। स्टार भारत के सीरियल मुस्कान में वह एक नेगेटिव किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। इस नए मौके को लेकर पुनीश शर्मा काफी एक्साइटेड है। उन्होंने बताया कि कैसे वह इस सीरियल में सुदेश बेरी के एक बेटे का रोल निभाएंगे जो की काफी बिगड़ा हुआ और बुरा इंसान होगा। वहीं, मुस्कान सीरियल के कास्ट के साथ काम करने को लेकर भी वह काफी उत्साहित नजर आएं।

अपने एक्टिंग डेब्यू को लेकर पुनीष ने कहा, ‘मैं लंबे ब्रेक के बाद टीवी पर वापस आने के लिए सही में काफी एक्साइटेड हूं। अक्टूबर में पिछले साल इसी समय लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 11 करने के बाद, मैं सीरियल मुस्कान के साथ टीवी पर वापस लौट रहा हूं। इस सीरियल की कहानी बाकी डेली सोप से बहुत अलग है। मैं सीरियल के अंदर एक नेगेटिव किरदार को निभाने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं सीरियल के अंदर सुदेश बेरी का विरोध करता हुआ नजर आऊंगा। मैंने हमेशा उनकी तारीफ की है। अब उनके साथ काम करने जा रहा हूं और उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। मैं हमेशा नेगटिव रोल निभाना चाहता था’

देखे पुनीश शर्मा की तस्वीर…

इस तस्वीर पर भी डालें नजर…

वहीं, बिग बॉस के अंदर पुनीश शर्मा ऐसे कोमनर थे जिन्होंने टॉप 4 में अपनी जगह बनाई थी। जोकि सबके लिए हैरानी की बात थी। उन्होंने बिग बॉस के घर में अपना गेम इतनी अच्छे से खेला कि नोमिनेशन से बचते हुए वो बिग बॉस के घर में इतना लम्बा सफर तय कर पाए। बिग बॉस के घर में पुनीश एक लवर बनकर उभरे। बंदगी और उनका प्यार हर रोज़ सुर्खियाँ बटोरता रहा। दरअसल पुनीश और बंदगी ने अपनी नजदीकियों को हद पार कर दी। दोनों को कई बार बाथरूम में अकेले जाते हुए देखा गया।बंदगी के साथ बढती नजदीकियों के बाद घर में खुला था पुनीश के लाइफ की एक सच्चाई जो ये थी कि पुनीश पहले से ही शादीशुदा है और उनकी एक बच्ची भी है| इस बारे में प्रियंक ने बंदगी को बताया तो बवाल मच गया था।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply