विकास गुप्ता पर फिर भड़की बिग बॉस फेम शिल्पा शिंदे, बताया फिल्म इंडस्ट्री का ‘माफिया’

बिग बॉस सीजन 11 (Bigg Boss 11) की बात करें या फिर दो दिन बिग बॉस सीजन 12 ( Bigg Boss 12) के घर में बिताए वक्त की दोनों टाइम विकास गुप्ता (Vikas Gupta) और एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) का रिश्ता किसी भी तरह से साफ होता हुआ नजर नहीं आ रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
विकास गुप्ता पर फिर भड़की बिग बॉस फेम शिल्पा शिंदे, बताया फिल्म इंडस्ट्री का ‘माफिया’
शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता

बिग बॉस सीजन 11 (Bigg Boss 11) की बात करें या फिर दो दिन बिग बॉस सीजन 12 ( Bigg Boss 12) के घर में बिताए वक्त की दोनों टाइम विकास गुप्ता (Vikas Gupta) और एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) का रिश्ता किसी भी तरह से साफ होता हुआ नजर नहीं आ रहा है। कभी इस रिश्ते में दोस्ती की झलक दिखाई देती है तो कभी लड़ाई। लेकिन इस बार शिल्पा शिंदे ने सभी बातों को क्लियर करते हुए विकास गुप्ता को फिल्म इंडस्ट्री का माफिया करार दिया है तो वहीं, विकास गुप्ता अब शिल्पा शिंदे से बुरी तरह से परेशान हो गए हैं।

शिल्पा शिंदे के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए, विकास गुप्ता ने हाल ही में इंडिया फोरम को दिए एक बयान में कहा, “मैं वास्तव में शिल्पा शिंदे से परेशान हूं क्योंकि मुझे हाल ही में एहसास हुआ कि शिल्पा के मन में अभी भी मेरे लिए हर्ड फिलिंग हैं।” उन्होंने यह भी बताया कि जब सलमान खान ने इसके बारे में सब कुछ साफ कर दिया था तब भी शिल्पा हमेशा उन्हें सब चीज के लिए दोषी ठहराती रही हैं। विकास ने कहा, “इसलिए जब हमने घर के अंदर दो दिन बिताने के बाद बीबी 12 का घर छोड़ा तो मैंने शिल्पा को मैसेज करते हुए कहा कि मैं उनसे बहुत परेशान हूं और उसे आगे बढ़ने की जरूरत है और इसे छोड़ दिया जाना चाहिए।

इतना ही नहीं विकास ने आगे कहा, “जब हम बिग बॉस 12 घर में एंट्री करने वाले थे तो शिल्पा और मेरे पास लंबी बातचीत करने को थी। मैंने शिल्पा को भी बताया था कि यह हमारा सीजन नहीं है और ऐसे में उनसे लाइटलाइट नहीं छीननी चाहिए। तो चलों हम अपना-अपना खेल खेलते है और आगे बढ़ते है। लेकिन मुझे इस बात से हैरानी हुई कि शिल्पा को अभी भी वही शिकायतें हैं जो उसके पास 11 सीजन के दौरान थीं। ”

यहां देखिए शिल्पा शिंदे का ट्वीट…

अब शिल्पा शिंदे ने ट्विटर के जरिए विकास गुप्ता पर हमला बोला है और उन्हें फिल्म इंडस्ट्री का ‘माफिया’ कहा है। उन्होंने बिग बॉस 11 घर में प्रवेश करने से पहले उनके खिलाफ दायर की गई मानहानि के मामले के स्क्रीनशॉट भी को शेयर किया हैं। साफ तौर पर शिल्पा इस बात का संकेत दे रही है कि उनके खिलाफ सभी चीजों की योजना कैसे बनाई गई थी। इससे ये साफ होता है कि शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच का रिश्ता अभी भी किसी भी तरह से सुलझता हुआ नजर नहीं आ रहा है।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

यहां देखिए शिल्पा शिंद की तस्वीरें…

View this post on Instagram

It was great fun to be on the same set #biggboss12 #bb12

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official) on

इन आदाओं का पर है सब फिदा…

View this post on Instagram

Good evening friends … Today's look at #jiodhandhanadhan

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply