Bigg Boss 12: रोमिल चौधरी ने रोडीज में दिया था ऑडिशन, Video से खुले कई राज

बिग बॉस के घर में रोमिल चौधरी इस वक्त कैप्टन है लेकिन उनसे जुड़े कई राज सामने आ रहे हैं...

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 12: रोमिल चौधरी ने रोडीज में दिया था ऑडिशन, Video से खुले कई राज

कलर्स टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के कंटेस्टेंट से जुड़ी कोई न कोई खबर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। घर के एक सदस्य का वीडियो सामने आया है। खुद को बिग बॉस के घर में वकील बताकर एंट्री करने वाले रोमिल चौधरी पहले भी एक रियलिटी शो का हिस्सा रह चुके हैं। दरअसल रोमिल चौधरी MTV के रोडीज में अपना ऑडिशन दे चुके हैं। रोडीज के पर्सनल इंटरव्यू में वो कुछ खास नहीं कर पाए थे। इसके चलते वो उस रियलटी शो को हिस्सा नहीं बन पाए थे। इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है।

वीडियो में रोमिल चौधरी का चेहरा साफ दिखाई दे रहा है। वीडियो में यह नजर आ रहा है कि कैसे वह जजों के सामने अपने बारे में बता रहे हैं। रोडीज के ऑडिशन के टाइम पर रोमिल ने दाढ़ी रखी हुई है। वीडियो में जज के तौर पर एक्ट्रेस नेहा धूपिया, एक्टर प्रिंस नरुला, रेडीज के कई सीजन का हिस्सा रह चुके रणविजय सिंह और सिंगर रफ्तार रोमिल चौधरी का ऑडिशन लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं वीडियो में रणवीजे को यह भी कहते हुए सुना गया है कि रोमिल चौधरी पहले भी रेडीज के शो में हिस्सा लेने के लिए आए थे लेकिन वजन के चलते उन्हें वापस भेज दिया गया।

यहां तक की नेहा धूपिया भी यह कहती हुई नजर आ रही है, ‘मुझे याद है कि रोमिल यह आए थे उस समय उनको एक टास्क दिया गया था जो की वह कर नहीं पाए थे। ऐसे में इस वीडियो से यह साफ होता है कि रोमिल पहले भी एक रियालिट शो का हिस्सा बनने के लिए ऑडिशन दे चुकें हैं। सवाल अब यह उठाता है कि क्या बिग बॉस में आए घरवालों की पहचान निकली हैं।

ऐसे हुई थी घर में एंट्री
रोमिल चौधरी बिग बॉस 12 की एक पुलिस ऑफिसर और एक वकील की जोड़ी ने एंट्री मारी हैं। पेशे से वकील रोमिल चौधरी अपने दोस्त निर्मल सिंह जो कि एक पुलिस अफसर है, उनके साथ इस शो में शामिल हुए हैं। बिग बॉस के अब तक के सीजन में ऐसा पहली बार हुआ है, जहां पुलिस और वकील की जोड़ी लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं।

निर्मल गुस्सैल, तो रोमिल बदमाश
बिग बॉस के एक प्रोमो में रोमिल कहते हुए नजर आए थे कि वो गलत करने वाले के साथ गलत और सही के साथ सही करते हैं। निर्मल का गुस्सा हमेशा नाक पर ही बैठा रहता है। वहीं, बात करें निर्मल की तो उन्होंने अपने दोस्त रोमिल के बारे में बताते हुए कहा था कि वह बुहत ही बदमाश किस्म का शख्स है। जज को तो वो ऐसे अपनी बातों में ले आता है जैसे उसी के साथ क्राइम हुआ हो।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply