Bigg Boss 12 Day 35: कटघरे में रोने लगी श्रीसंत की पत्नी, इमोशनल हुए सलमान खान

वीकेंड का वार में सुल्तानी अखाड़े के अंदर श्रीसंत और रोमिल चौधरी अपना - अपना दम दिखाते हुए नजर आते है...

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 12 Day 35: कटघरे में रोने लगी श्रीसंत की पत्नी, इमोशनल हुए सलमान खान

बिग बॉस सीजन 12 के इस बार का वीकेंड का वार काफी जबरदस्त रहा। जहां दीपिका ककर, श्रीसंत और सृष्टि के परिवार वाले बिग बॉस के मंच पर एक साथ नजर आएं। वहीं, करणवीर बोहरा की फैमली की तरफ से उन्हें एक प्यार सा वीडियो दिखाया जाता है। जिसे देखकर करणवीर काफी इमोशनल हो जाते है। साथ ही सुल्तानी अखाड़े में श्रीसंत और रोमिल चौधरी अपना – अपना दम दिखाते हुए नजर आते है। इसके बाद सलमान खान अपने किसी जिगरी के बारे में घरवालों के साथ जिक्र करते हुए दिखाई देते है। वह घरवालों को एक वीडियो दिखाते है जिसे देख वहां काफी इमोशनल हो जाते है। इस बार बिग बॉस के घर में कौन बेघर हुआ और कौन दो सदस्य की घर के अंदर एंट्री होने वाली है इसको लेकर भी सलमान खान बात करते हुए दिखाते देते है।

अगर आप ने किसी वजह से बिग बॉस सीजन 12 के वीकेंड का वार मिस कर दिया है तो हम आपके लिए लेकर आए है बिग बॉस 35 एपिसोड के कुछ हाइलाइट्स जिसे पढ़कर आपको अंदाजा हो जाएगा की बिग बॉस के घर में क्या हलचल मची हुई है और कौन किस का दुश्मन बना बैठा है।

सलमान ने गाया सेल्फिश गाना

बिग बॉस के वीकेंड का वार की शुरुआत सलमान खान सेल्फिश गाने से करते है। उन्होंने अपने गाने से इस बात की ओर इशारा किया की अब घरवालों को मतलबी होने की जरुरत है। सलमान खान ने बताया की बिग ब्रेकअप हो चुका है और घर की जोड़ियां टुटना शुरु हो गई है। सलमान आगे कहते है कि इस बार घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट हुए है उर्वशी, सबा, सौरभ और जसलीन।

श्रीसंत को लेकर घरवालों में बात

इसके बाद दीपिका ककर और करणवीर बोहरा श्रीसंत के बारे में आसपास में बात करते हुए नजर आते है। दीपिका कहती है कि उन्हें श्रीसंत के व्यवहार से काफी दुख पहुंचता है। वहीं, सुरभि राणा और रोमी चौधरी भी बाकी घरवालों के बारे मे बात करते हुए दिखाई देते है।

करणवीर बोहरा हुए इमोशनल

– करणवीर बोहरा की फैमली की तरफ से उन्हें एक प्यार सा वीडियो दिखाया जाता है जिसमें उनकी पत्नी उन्हें जल्दी हार न मानने और स्ट्रांग रहने की सलाह देती हुई नजर आती है। वीडियो देख करणवीर काफी इमोशनल हो जाते है। उनकी पत्नी कहती है आज उनके बच्चों का जन्मदिन है। करणवीर की पत्नी ने कहा आप इतनी आसानी से हार क्यों मान लेते है? मजबूत बने रहिए।

बिग बॉस के मंच पर पहुंचे ये नए चेहरे

-श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी कुमारी, दीपिका काकर के पति शोएब इब्राहिम और सृष्टि के मंगेतर मनीष नागगदेव यहां बिग बॉस मंच पर पत्रकार दीबांग और सलमान खान के साथ नजर आते है। दिबांग का कहना है श्रीसंत पर उनकी पत्नी का बहुत बड़ा प्रभाव है। सलमान खान ने कहा कि क्या आपको श्रीसंत की तरह चिल्लाने का मन नहीं करता इसके बाद भुवनेश्वरी की आँखों से आंसू आ जाते हैं।

शोएब ने दिया दीपिका काकर का साथ

इसके बाद सलमान खान दीपिका काकर के पति शोएब को कटघरे में बुलाते है। उन्हें दीपिका की तरफ से डिफेंड करने के लिए बुलाया जाता है। सलमान खान कहते है कि दीपिका पर आरोप है कि वो कैप्टेंसी टास्क में वो सबा का पक्ष ले रही थी| शोएब इस पर कहते है कि एक संचालक के तौर पर उनका रिएक्शन बहुत ही फेयर था| अगर सृष्टि ने वैसा रिएक्ट नहीं किया होता तो बात कुछ और थी| मनीष ये सुनकर कह उठते है कि सभी दीपिका के कंट्रोल में है| सृष्टि दीपिका के कंट्रोल में नहीं है और वो अपना गेम खेल रहे हैं। मनीष अपनी बात रखते हुए कहते है कि वो छुपकर गेम खेल रही है सामने से नहीं खेल रही हैं।

मनीष हुए गुस्से से लाल

इसके बाद बारी आती है कटघरे में खड़े होने की सृष्टि के मंगेतर मनीष की। मनीष कहते है कि जबतक सृष्टि को किसी से कोई परेशानी नहीं होती है वो बीच में नहीं आती| सृष्टि फिलहाल दबी हुई हैं क्योंकि उनका कॉन्फिडेंस कम हो गया था|

रोने लगी श्रीसंत की पत्नी
मनीष के बाद श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी को कटघरे में बुलाया जाता है| श्रीसंत के व्यव्हार पर बात करते हुए वह कहती है कि जब उन्हें गुस्सा आता है तो गुस्सा दिखाते हैं रोना आता है तो रोते हैं| घरवालों को लगता है श्रीसंत इजी टारगेट है| रोमिल और श्रीसंत के झगड़े को लेकर श्रीसंत की पत्नी बोलती है कि श्री तू करके बोलते है क्योंकि उनकी हिंदी पहली भाषा नहीं है| लेकिन रोमिल भी तू करके बात करते हैं| दीपिका ने कभी श्रीसंत को तू या छिछोरा कहकर बात नहीं करती लेकिन सुरभि वैसा करती है| श्रीसंत ने जो थूका वो उनकी आदत है क्योंकि वो बॉल फेंकने से पहले ऐसा करना उनकी आदत है| रही बात दीपिका के साथ रहने की तो वो खुद को और अपने नेचर को नहीं बदल सकते है।

सुल्तानी अखाड़े में रोमिल और श्रीसंत

इसके बाद अब सलमान खान रोमिल चौधरी और श्रीसंत को सुल्तानी अखाड़े में लड़ाई करने के लिए बुलाते है। बाद में श्रीसंत और रोमिल सुल्तानी अखाड़े में पहुंचने के लिए तैयार होने शुरु हो जाते है। लेकिन उस दौरान रोमिल चौधरी गलती से दीपिका के सामने पैंट उतर देते है इसको लेकर दीपिका जब उनसे कहती है कि ये सब करना अच्छा नहीं लगता तो रोमिल बाद में  माफी मांग लेते है।

बातों का तीख वार

सुल्तानी अखाड़े में रोमिल और श्रीसंत एक दूसरे को बेहतर बताने में लग जाते हैं| रोमिल कहते है कि श्रीसंत टास्क पूरा नहीं करते और हार मान लेते हैं| श्रीसंत को किसी की बेइज्जती करने का हक नहीं है| इस पर श्रीसंत कहते है कि मैं बहुत इमोशनल हूँ इस बात का फायदा सभी उठाते हैं| रोमिल को ये बात हजम नहीं होती और वह कह उठाते है कि श्रीसंत जो भी करते हैं पीठ के पीछे करते हैं इसलिए मैं उनसे बेहतर हूँ| सुल्तानी अखाड़े की लड़ाई में घरवाले रोमिल का साथ देते है और सुल्तानी अखाड़े का पहला राऊंड वो जीत जाते है। इसके बाद अब एक प्लैंक पर पतवार से एक दूसरे को गिराना होता है| ऐसे में रोमिल ये टास्क पूरा करके जीत जाते हैं|

घरवालों के निकले आंसू

इसके बाद सलमान खान बताते है कि उन्होंने अपने किसी जिगरी को खो दिया है। अगर आज वो जिंदा होती तो वह दीपक ठाकुर, जसलीन और अनूप जलोटा से बेहतर सिंगर होती। वह 100% किस न किस सिंगिंग प्रतियोगिता में पार्ट तो जरुर लेती। एक वीडियो मेरे फ्रेंड ने मुझे दी तो मैं उसे आप सबके साथ शेयर करना चाहता हूं। इसके बाद सिक्रन पर एक वीडियो प्ले होती है जिसमे सलमान खान के डॉगी माय लव की वीडियो दिखाई जाती है।  वीडियो में सलमान खान के गुनगुनाने की आवाज़  आ रही होती है। सलमान की हर लाइन के बाद माय लव भी उनकी तरह गाने की कोशिश कर रही होती है। ये वीडियो देख सभी घरवाले इमोशनल हो जाते है।

दो घरवालों की होगी एंट्री

बाद में सलमान खान घर मे सेफ होने वाले सदस्य के नाम बताते है। वह कहते है कि बिग बॉस के घर से सबा और जसलीन बेघर नहीं हो रही। इसके बाद बचते है सौरभ और उर्वशी जिनमें से सौरभ पटेल घर से बाहर हो जाते है। श्रीसंत और रोमिल अपने- अपने दोस्तों के साथ सुल्तानी अखाड़े के बारे में बात करते हुए नजर आते है।

दीपिका कहती है कि जसलीन ने गलत कहा था सुरभि के स्मोकिंग के बारे में लेकिन श्रीसंत कहते हैं कि उसने जो देखा वो कहा था इसमें गलत क्या था| इसपर दीपिका वहां से उठ कर चली जाती हैं| सलमान खान घर से बेघर हुए सदस्य के बारे में बताने के बाद कहते है कि इस बार बिग बॉस के घर में दो घरवालों की एंट्री होने जा रही है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply