इन महारथियों ने फेक आईडी बनाकर बिग बॉस 12 में की एंट्री, जानिए असली सच्चाई 

बिग बॉस का फेम पाने के लिए अपनी झूठी पहचान बताने वाले सज्जनो से मिलिए..

  |     |     |     |   Updated 
इन महारथियों ने फेक आईडी बनाकर बिग बॉस 12 में की एंट्री, जानिए असली सच्चाई 
फेक आईडी के साथ बिग बॉस में एंट्री करने वाले सदस्य

बिग बॉस शो का हिस्सा भला कौन नहीं बनना चाहता। सेलिब्रेटी हो या कोई आम व्यक्ति इस शो में आकर खुद को भाग्यशाली समझता है। दरअसल इस शो में आकर लोग नेशनल लेवल पर पॉपुलर हो जाते हैं। यही वजह है कि बिग बॉस शो में आने के लिए लोग झूठ तक बोल देते हैं। बिग बॉस 12 में एंट्री करने के लिए भी कुछ सदस्यों ने झूठ का सहारा लिया और अपनी फेक आईडी बनाकर शो का हिस्सा बने, लेकिन वो कहते हैं ना कि झूठ की उम्र ज्यादा नहीं होती। इस पोस्ट में हम आपको बताने जा रहे हैं बिग बॉस 12 के उन सदस्यों के नाम जिन्होंने फेक आईडी के साथ शो में एंट्री की।

शिवाशीष मिश्रा 

बिग बॉस के घर में अपशब्द का इस्तमाल करने की वजह से और गलत बर्ताव करने की वजह से शिवाशीष को घर से अचानक बेघर कर दिया गया। शिवाशीष के बारे में आप ये जानते हैं कि वे मध्यप्रदेश के एक बहुत बड़े उद्योगपति हैं। महंगी गाड़ियों में घूमना, ब्रैंडेड कपड़े पहनना, और लग्जरी लाइफ जीना उनकी हॉबी है। पर सच्चाई ये है कि शिवाशीष एक स्ट्रगलर हैं और फिल्मों में काम पाने के लिए परेशान हैं। इस बात का खुलासा तब हुआ जब उनकी मॉडलिंग की कुछ तस्वीरें ऑनलाइन पर लीक हुई। एक साल पहले ही शिवाशीष को सोनी टीवी पर आने वाले सीरियल ‘संकटमोचन महाबली हनुमान’ में एक मुख्य किरदार मिला था पर अपने बेकार के बर्ताव की वजह से ये रोल भी उनके हाथ से जा निकला।

बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद शिवाशीष अपने फैन के साथ तस्वीर खिचवाते हुए.. 

View this post on Instagram

Fan moment.. . #bb12 #biggboss12 #biggboss

A post shared by Shivashish Mishra (@iamshivashish) on

सौरभ पटेल 

खुद को किसान बताने वाले सौरभ पटेल भी बहुत बड़े झूठे हैं। सौरभ पटेल भी स्ट्रगल करने वाले एक्टर हैं। एक्टिंग के चक्कर में पिछले कुछ सालों से सौरभ मुंबई में ही रहते हैं और कई प्रोडक्शन हाउस के लिए काम भी करते रहते हैं। सौरभ का तो नाम भी फेक है। उनका असली नाम साहिल रामेश्वर पटेल है। सौरभ पटेल रश्मी शर्मा फिल्म्स, बैग फिल्म्स के साथ काम कर चुके हैं।

जसलीन मथारू 

फेमस सिंगर अनूप जलोटा के साथ अफेयर है बताकर जसलीन मथारू ने बिग बॉस के घर में एंट्री की थी। जसलीन ने कहा था कि तीन साल से वे अनूप जलोटा के साथ लिविंग में रह रही हैं लेकिन ये रिश्ता सिर्फ झूठ था। अनूप जलोटा जैसे ही बिग बॉस के घर से बाहर आए, जसलीन के साथ अपने अफेयर की सारी सच्ची कहानी उगल दी। दरअसल जसलीन एक सिंगर हैं और कामयाबी की तलाश में हैं।

रोमिल चौधरी 

टॉप 5 फाइनलिस्ट में अपनी जगह बना चुके रोमिल चौधरी को लेकर भी यही कहा जा रहा है की वे वकील नहीं हैं बल्कि इंडस्ट्री में खुद के अस्तित्व को खोजने वाले एक स्ट्रगलर हैं। दरअसल रोमिल की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमे वे फेमस शो ‘रोडीज’ में ऑडिशन देते हुए दिखाई दिए। रोमिल का ऑडिशन रणविजय सिंह, रैपर रफ्तार, नेहा धूपिया और प्रिंस नरूला ने लिया था पर उनका सलेक्शन नहीं किया गया।

वीडियो में देखें करणवीर वोरा को मिला टीवी ऐक्ट्रेस का समर्थन..  

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply