Bigg Boss 12 Finale: ऑनलाइन पोल्स का दावा- ये सेलिब्रिटी बनेगा इस साल का ‘बिग बॉस’ विनर

कलर्स चैनल के रियलिटी शो बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) का आज ग्रांड फिनाले है। दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar), दीपक ठाकुर (Deepak Thakur), रोमिल चौधरी (Romil Choudhary), एस. श्रीसंत (S. Sreesanth) और करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) में से कौन होगा इस साल का विनर?

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 12 Finale: ऑनलाइन पोल्स का दावा- ये सेलिब्रिटी बनेगा इस साल का ‘बिग बॉस’ विनर
आज रात होगा 'बिग बॉस 12' का ग्रांड फिनाले।

कलर्स चैनल के रियलिटी शो बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) का आज ग्रांड फिनाले है। रोमिल चौधरी (Romil Choudhary), एस. श्रीसंत (S. Sreesanth), दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar), दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) और करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट हैं। शो को लेकर चल रहे हिंदुस्‍तान टाइम्‍स के ऑनलाइन पोल्स के मुताबिक, दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) इस साल शो की विजेता हो सकती है।

पोल्स के अनुसार, एस. श्रीसंत (S. Sreesanth) पहले और रोमिल चौधरी (Romil Choudhary) दूसरे रनर-अप हो सकते हैं। दरअसल इस पोल में दीपिका को 28 फीसदी, श्रीसंत को 25 फीसदी, रोमिल को 18 प्रतिशत, दीपक को 15 और करणवीर को 10 फीसदी वोट मिले हैं। पोल्स को देखते हुए मुंहबोले भाई-बहन दीपिका और श्रीसंत के बीच कांटे की टक्कर होती दिख रही है। फिलहाल अब से महज कुछ घंटों बाद इस सस्पेंस से पर्दा उठेगा और पता चलेगा कि कौन है इस साल का ‘बिग बॉस।’

बताते चलें कि बिग बॉस के इस सीजन में दीपिका और श्रीसंत के बीच कांटे की टक्कर दिखाई जा रही है। दोनों शो में भाई-बहन के रिश्ते और अपनी स्ट्रांग बॉन्डिंग की वजह से खूब सुर्खियों में रहे। शो में श्रीसंत ज्यादातर समय एग्रेसिव रहते नजर आए तो कई मौकों पर दीपिका अपने भाई को शांत कराती दिखाई दीं। अपने मुंहबोले भाई के लिए ज्यादा केयरिंग होने की वजह से कई बार दीपिका को अन्य घरवालों के गुस्से का सामना भी करना पड़ा। दीपिका पर श्रीसंत की वजह से घर के अन्य सदस्यों को नजरअंदाज करने के भी आरोप लगे।

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के फिनाले एपिसोड से पहले पांचों कंटेस्टेंट्स स्टेज पर परफॉर्म करते भी नजर आएंगे। कलर्स के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पांचों फाइनलिस्ट की परफॉर्मेंस से जुड़े कुछ वीडियो भी शेयर किए गए हैं। स्टेज पर दीपक सोमी खान (Somi Khan) के लिए गाना गाते नजर आएंगे तो वहीं दीपिका और श्रीसंत भी ‘कुछ कुछ होता है’ फिल्म के गाने पर परफॉर्म करने वाले हैं। रोमिल, श्रीसंत और करणवीर भी ‘पद्मावत’ फिल्म के गाने ‘खलीबली’ पर आज रात धमाल मचाने को बिल्कुल तैयार हैं।

देखें ‘बिग बॉस’ फिनाले से जुड़े वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply