Bigg Boss 12: कौन है टीवी की ये मैडम जी? जानिए नेहा पेंडसे की असल ज़िन्दगी

यहाँ जानिए बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे की ज़िन्दगी की कुछ दिलचस्प बातें!

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 12: कौन है टीवी की ये मैडम जी? जानिए नेहा पेंडसे की असल ज़िन्दगी
यहाँ जानिए बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे की ज़िन्दगी की कुछ दिलचस्प बातें!

भारती फिल्म जगत और टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी नेहा पेंडसे फिलहाल बिग बॉस 12 में एंट्री कर चुकी हैं। टीवी इंडस्ट्री में उन्हें मैडम जी के नाम से जाना जाता है| बहुत से लोगों के लिए ये एक जाना माना चेहरा है लेकिन सभी को शायद उनकी ज़िन्दगी के कई पहलुओं के बारे में नहीं पता| ऐसे में आइये जानते है कौन है नेहा पेंडसे और क्या है उनकी रियल लाइफ स्टोरी!

मे आई कमीन मैडम में मैडम जी का किरदार निभाने वाली नेहा पेंडसे के कई लोग दिवाने हैं, लेकिन शायद ही नेहा पेंडसे के बारे में लोग ये जानते होंगे कि उन्होंने मराठी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी फिल्मों में काम किया हैं। नेहा पेंडसे का जन्म 29 नवबंर , 1984 में मुंबई में हुआ था।

इतना ही नहीं फिल्मों के साथ – साथ नेहा ने कई पॉप्युलर टीवी शो और विज्ञापनों में अपना जलवा बिखेरने का काम किया है। मराठी सीरियल भाग्यलक्ष्मी की बात करें तो उस शो में नेहा को काफी पंसद किया गया था। इसके साथ ही उनसे जुड़ी मजेदार बात तो यह है कि नेहा पेंडसे ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 90 के दौर में किया हैं।

कपिल के साथ भी कर चुकीं है काम

नेहा ने पड़ोस, हसरतें और खुशी जैसे कई टीवी शो में बतौर बाल कलाकार के तौर पर काम किया था। 10 साल की उम्र में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाते हुए उन्होंने कैप्टन हाउस में काम किया था। इसके साथ ही उन्होंने कपिल शर्मा की को एक्टर का रोल भी निभाते हुए दर्शकों ने देखा हैं।

जब सामने आया स्लिम और फिट अवतार

वहीं नेहा पेंडसे अब पहले के मुकाबले स्लिम और फिट नजर आ रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक बेहद ही खूबसूरत फोटोशूट कराया था जिसमें उनके नए रुप ने सबको हौरत में डाल दिया था। नेहा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

जब नेहा पेडेंस की सनी से तुलना

इसके साथ ही नेहा एक बेहतरीन पोल डांसर भी हैं। नेहा ने हाल ही में अपना एक पोल डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसको लेकर लोगों ने बाद में उनकी तुलान सनी लियोन से कर दी थी। एक यूजर ने तो नेहा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि वाह, क्या शानदार पोल डांस है। साथ ही दूसरे यूजर ने यह लिखा कि आप ये कैसे कर लेती है। एक फैन ने लिखा की अपने तो बिग बॉस सीजन 5 की यादें ताजा कर दीं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: श्रेया दुबे

खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

shreya.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply