Bigg Boss के घर से निकलकर नाव से गांव पहुंचे दीपक ठाकुर, विजेता की तरह हुआ भव्य स्वागत

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के सभी कंटेस्टेंट (Contestant) ने बड़े पैमाने पर अपनी फैन फॉलोइंग (Fan Following) बनाई है। चाहे वो बिग बॉस 12 की विनर दीपिका ककर (Dipika Kakar) हो, पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत (Sreesanth) हो या घर में अपनी आवाज से समां बाधने वाले दीपक ठाकुर (Deepak Thakur)।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss के घर से निकलकर नाव से गांव पहुंचे दीपक ठाकुर, विजेता की तरह हुआ भव्य स्वागत
अपने गांव में वापस लौटे दीपक ठाकुर

हर साल की तरह इस साल भी बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के सभी कंटेस्टेंट (Contestant) ने बड़े पैमाने पर अपनी फैन फॉलोइंग (Fan Following) बनाई है। चाहे वो बिग बॉस 12 की विनर दीपिका ककर (Dipika Kakar) हो, पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत (Sreesanth) हो या घर में अपनी आवाज से समां बाधने वाले दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) जिन्होंने दूसरे रनर-अप बनकर 20 लाख रुपये की प्राइज मनी अपने नाम की हो। जब दीपक ठाकुर बिग बॉस शो से जीते हुए 20 लाख रुपए लेकर अपने घर वापस लौटे तो एक अलग ही नजर देखने को मिला। दीपक अपने घर नाव के सहारे अपने परिवार के साथ लौटे थे।

बिहार के अथर गांव के रहने वाले दीपक बिग बॉस 12 के घर में बताए वक्त के बाद अपने घर वापस लौटे। अपने फैंस को अपडेट रखने के लिए उन्होंने अपनी घर वापस लौटने का एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया और इस दौरान नाव पर सवार होकर घर लौटने वाले हिस्से ने सभी फैंस का ध्यान अपनी तरफ खीच लिया। वीडियो में दीपक अपने घर लौटने के दौरान काफी खुश नजर आ रहे थे। उनके दोस्तों और परिवार के सदस्यों भी दीपक के साथ नाव में नजर आ रहे थे।इसके बाद अपने गाँव के कई लोगों की तरफ दीपक ठाकुर अपना कैमरा शिफ्ट करते है जो उनका स्वागत करने के लिए इंतजार कर रहे थे।

यहां देखिए दीपक ठाकुर का वीडियो…

शो के रनर अप बनाने के बाद जब हमारी हिंदी रश टीम ने दीपक ठाकुर से बिग बॉस के घर से जुड़े कई सवाल किए तो उन्होंने बेहद ही सरलता के साथ उसका जवाब दिया था।  जब उनसे पूछा गया था कि आपने प्राइज मनी को ही क्यों चुना ? तो इस पर दीपक ठाकुर ने कहा,’सबके फैंस होते हैं उन्हें विनर मानते हैं। मैं अपने फैंस की नजर में विनर हूं। वो पैसे मेरे परिवार के लिए बहुत महत्व रखते थे। इसलिए मैंने उसे चुना। उससे बहन की शादी होगा और भी अच्छे-अच्छे काम होंगे। मुझे अपने फैसले पर गर्व है और फैंस को भी होगा।’

यहां देखिए दीपक ठाकुर से जुड़ा हुआ वीडियो…

यहां देखिए दीपक ठाकुर से जुड़े हुए पोस्ट…

दीपक ठाकुर का है बड़ा दिल…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply