Bigg Boss 12 : कैप्टनसी को लेकर मेघा धाडे की बहादुरी पर फिदा हुए श्रीसंत, कहा- मान गए बिग बॉस

घरवाले इस बार कैप्टनसी को लेकर किसी भी तरह से मेघा धडे को बक्शते हुए नजर नहीं आएंगे...

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 12 : कैप्टनसी को लेकर मेघा धाडे की बहादुरी पर फिदा हुए श्रीसंत, कहा- मान गए बिग बॉस

बिग बॉस के घर में कैप्टनसी को लेकर कंटेस्टेंट के बीच में घमासान युद्ध होने जा रहा है। इस बार कैप्टनसी को लेकर आमने सामने आएंगे दीपक ठाकुर, सोमी खान  और बिग बॉस मराठी जीत चुकी मेघा धाडे। घरवाले इस बार कैप्टनसी को लेकर किसी भी तरह से इन तीनों दावेदारों को बक्शते हुए नजर नहीं आएंगे। लेकिन वहीं घरवालों की सभी साजिशों को करार जवाब देते हुए मेघा बड़े ही बखूबी से कैप्टनसी हासिल करने को लेकर अपनी परफॉर्मेंस देंगी।

कलर्स टीवी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक बिग बॉस का वीडियो शेयर किया है उस वीडियो में साफ दिखाया गया है कि कैसे घरवालें कैप्टनसी के मामले में एक दूसरे के दुश्मन बने बैठे हैं। वीडियो की शुरुआत में जसलीन मथारु कहती हुई नजर आती है कि कैप्टनसी को लेकर अत्याचार । इसके बाद मेघा दीपक ठाकुर चुनौती देते हुए कहती है कि मैं आपको बहुत बड़ा मौका दे रही हूं आप जीत के दिखाएं। वीडियो में दिखाया गया है कि आने वाले एपिसोड में कैप्टनसी की रेस में मेघा को निकलने के लिए घरवाले उन्हें करेल, मर्ची के साथ – साथ कड़वा जूस भी पिलाएंगे। जूस को पीते ही मेघा की तबीयत बिगड़ जाएगी और वह उल्टी करने लगेंगी। इस पर दीपक कहेंगे कि ज्यादा दया दिखाने की जरूरत नहीं है।

देखे मेघा का वीडियो…

वहीं, मेघा के ऐसे मजबूती के साथ खड़े रहने को लेकर श्रीसंत जोकि बहुत कम लोगों की तारीफ करते है वह उनकी तारीफ करते हुए नजर आएंगे। वीडियो में दिखाया गया श्रीसंत बिग बॉस से बात करते हुए कहेंगे कि मान गए बिग बॉस क्या स्ट्रांग कंटेस्टेंट को लेकर आए है आप। इसके साथ ही अनूप जलोटा, श्रीसंत , शिवाशीष और जसलीन मथारू को मेघा धडे का पूरा साथ कैप्टनसी को  लेकर मिलेगा।

अब देखने वाली बात तो ये होगी की क्या आने वाले एपिसोड में मेघा के दम के आगे फीके पड़ जाएंगे दीपक और उर्वशी के इरादे। वहीं, इससे पहले कैप्टनसी को लेकर दीपक और उर्वशी के बीच में भी झगड़ा होता हुआ देखा गया।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply