Bigg Boss 12 से निकलते ही श्रीसंत ऐसे बिता रहे हैं दीपिका ककर के साथ वक्त, मस्ती करते दिखे शिवाशीष मिश्रा

बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12) में पहले रनर अप (First Runner Up) के रूप में शानदार प्रदर्शन करने वाले पूर्व क्रिकेटर (Former Cricketer)  श्रीसंत ( Sreesanth) अब अपने दोस्तों और परिवार के साथ फिर से जुड़ गए हैं।

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 12 से निकलते ही श्रीसंत ऐसे बिता रहे हैं दीपिका ककर के साथ वक्त, मस्ती करते दिखे शिवाशीष मिश्रा
शिवाशीष के साथ वक्त बिताते हुए श्रीसंत

बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12) में पहले रनर अप (First Runner Up) के रूप में शानदार प्रदर्शन करने वाले पूर्व क्रिकेटर (Former Cricketer)  श्रीसंत ( Sreesanth) अब अपने दोस्तों और परिवार के साथ फिर से जुड़ गए हैं। शो समाप्त होने के बाद से श्रीसंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहे हैं और उनके इंस्टाग्राम पेज इस बात का सबूत है। पूर्व क्रिकेटर ने गुरुवार को बिग बॉस के घर में अपने पूर्व प्रतियोगियों और कुछ अन्य दोस्तों के साथ एक तस्वीर शेयर की।

श्रीसंत द्वारा शेयर की गई तस्वीर में उनकी करीबी दोस्त और बहन दीपिका ककर जिन्होंने आखिर में बिग बॉस ट्रॉफी अपने नाम की थी और प्रतियोगी शिवाशीष मिश्रा पोज देते हुए नजर आएं। श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी जिन्होंने श्री का हमेशा समर्थन किया और घर के अंदर होने वाली घटनाओं के बारे में ज़ोर-शोर से आगे आकरअपनी राय दी, उन्हें भी तस्वीर में देखा गया। श्रीसंत ने तस्वीर को कैप्शन के साथ पोस्ट किया था। इसके साथ ही श्रीसंत द्वारा शेयर की गई तस्वीर में दीपिका ककर के साथ उनके शोएब इब्राहिम भी नजर आए।

यहां देखिए श्रीसंत, दीपिका ककर और शिवाशीष की तस्वीर…

बिग बॉस के सीज़न 12 के सबसे ठंडे सीज़न में से एक होने के बावजूद विजेता दीपिका कक्कड़ और रनर-अप श्रीसंत की केमिस्ट्री बेमिसाल थी। बुधवार को दीपिका ने सोशल मीडिया पर श्रीसंत को बीबी यात्रा में उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया था। पोस्ट में, उन्होंने लिखा, “मेरे लिए सबसे गर्व का क्षण! जैसा कि शीर्ष 2 प्रतियोगी #sreepika थे। थैंक्यू भाई मेरे साथ रहने के लिए, कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम दोनों हर स्थिति में एक साथ थे और यह हमारी सबसे बड़ी ताकत थी! जो समय हम घर में बिताया उसे मिस करती हूं मैं जीवन भर के लिए अपनी बहन रहूंगी। वैसे देखा जाए तो श्रीसंत और दीपिका ककर इस पूरे सीजन कभी एक दूसरे का साथ देते हुए नजर आए तो कभी झगड़ते हुए।

यहां देखिए श्रीसंत से जुड़ा  हुआ वीडियो…

यहां देखिए श्रीसंत से जुड़ी तस्वीरें…

View this post on Instagram

#brotherhood #love #real #family #always and #forever

A post shared by Sree Santh (@sreesanthnair36) on

घर के दूसरे सदस्य के साथ श्रीसंत …

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply