Bigg Boss 12: आज से शुरू होगा सबसे सनसनीखेज रियलिटी शो, जानें A2Z डिटेल

बिग बॉस से जुड़ी सलमान से लेकर कंटेस्टेंट्स तक हर जानकारी के लिए पढ़ें खबर

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 12: आज से शुरू होगा सबसे सनसनीखेज रियलिटी शो, जानें  A2Z डिटेल

छोटे पर्दे का सबसे धमाकेदार रियलटी शो बिग बॉस आज से शुरू होने जा रहा है, महज कुछ ही घंटे बाद सलमान खान शो को होस्ट करते नजर आएंगे। आज रात 9 बजे कलर्स पर ये शो ऑन एयर हो जाएगा। वहीं शो को लेकर खबरों की गलियारों में चर्चा का बाजार गरमाया हुआ है।

कलर्स ने शनिवार को ट्विवट करके बिग बॉस हाउस से सलमान का एक डांस वीडियो शेयर किया था, सलमान के डांस के साथ वीडियो में घर के हर सेक्शन के लुक को दिखाया गया है। किचन, बेडरूम, जिम, पूल साइड, लिविंग रूम की झलकियां सामने आई हैं।

नए ट्विस्ट के साथ दो कंटेस्टेंट को घर में एंट्री

शो शरू होने से पहले शो के मेकर्स दर्शकों के लिए एक नया ट्विस्ट लेकर आए। इस धमाकेदार ट्विस्ट से ही मेकर्स ने आउटसाइट का ताला खोल एक इवेंट की ओपनिंग की। इस इवेंट में बिग बॉस के नए कंटेस्टेंट्स को कुछ टास्क दिए गए,

और इस दौरान Voot ऐप की वोटिंग लाइन्स को ओपन किया गया। चार जोड़ियों में किन्हीं दो जोड़ी को फैंस की वोटिंग के दौरान घर में भेजा गया। वोटिंग की जानकारी फैंस को ट्वविट करके दी गई थी।

बिग बॉस शो की थीम में बदलाव

सलमान खान नई थीम के साथ शो को लेकर आ रहे हैं। इस बार शो की थीम जोड़ी में घर के अंदर आने की है। यानी बिग बॉस 12 के सभी कंटेस्टेंट इस बार जोड़ी के तौर पर शो में शामिल होने जा रहे हैं।

पहले भी कई बार बिग बॉस में अलग-अलग थीम लोगों को आर्कषित करने में सफल रही है। इसी कड़ी में बिग बॉस शो के मेकर्स ने एक पुलिस ऑफिसर और एक वकील की जोड़ी आने के बारे में जानकारी दी है।

कंटेस्टेंट की ऐसे क्लास लेगे सलमान

इस बार का सीजन एकदम नए अंदाज में पेश किया जाएगा।सलमान खान विकेंड का वार में हर बार की तरह मी टीवी के जरिए घर के सदस्यों की क्लास लेते हुए नजर आते हैं

लेकिन इस बार सलमान घर के कंटेस्टेंट की क्लास मी टीवी के जरिए नहीं बल्कि सीधा क्लासरुम में बैठकर लेने वाले हैं। दरअसल, शो के मेकर्स की ओर से ऐसी खबर आई है कि बिग बॉस सीजन 12 में मी टीवी का इस्तेमाल नहीं होगा।

शो की टाइमिंग में बदलाव

बिग बॉस ने अपने प्राइम टाइम पर वापसी कर ली है, ये शो अब 10 बजे न टेलीकास्ट होकर रात को 9 बजे होगा। बता दें पहले ये शो रात 10 बजे कलर्स पर प्रसारण होता था, लेकिन इस बार कलर्स चैनल ने शो की टाइमिंग पर फेरबदल कर दिया है।

गोवा में लांच हुआ था शो

सलमान खान ने शो के लांच इंवेट का आगाज गोवा में किया था। जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर किया था।
इस इंवेट में शो के सीईओ राज नाइक भी मौजूद थे।

वक्त के साथ बड़ी सलमान की फीस

बिग बॉस शो के सीजन 4 से लगातार होस्ट कर रहे सलमान अक्सर शो के शुरुआती दिनों में अपनी फीस को लेकर चर्चे में बने रहते हैं। सलमान की फीस में अब तक 6 गुना इजाफा हुआ है। 2.5 करोड़ से एक एपिसोड होस्ट करने वाले सलमान की कमाई अब 14 करोड़ पहुंच गई है।

मस्कुलर अंदाज में नजर आएंगे सलमान

इंस्टाग्राम अकाउंट में एक फोटो पोस्ट की। तस्वीर में सल्लू मियां मस्कुलर अंदाज में नजर आ रहे हैं। सलमान ने तस्वीर के साथ एक कैप्शन भी लिखा है, कि इस तरह मैं बिग बॉस सीजन 12 की तैयारी कर रहा हूं।’तस्वीर में सलमान अपनी बॉडी दिखाने के साथ ही वो फ्रेंच कट दाढ़ी में नजर आ रहे है।

Written By- Kavita Singh

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply