Bigg Boss 13 Bulletin Day 3: पारस छाबड़ा का आया शहनाज गिल पर दिल, नॉमिनेट हुई ये फीमेल कंटेस्टेंट

Bigg Boss 13 Bulletin Day 3: जहां, नॉमिनेशन की प्रक्रिया के बाद पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शेफाली बग्गा में हुआ झगड़ा। वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला और सिद्धार्थ डे में खाने को लेकर हुई बहस। यहां जानिए तीसरे दिन का सारा अपडेट यहां।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13 Bulletin Day 3: पारस छाबड़ा का आया शहनाज गिल पर दिल, नॉमिनेट हुई ये फीमेल कंटेस्टेंट
बिग बॉस 13 दिन तीसरा (फोटो साभार- वूट)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की 29 सिंतबर को धमारेदार शुरुआत हुई थी। शो के दिखाए अब तक के एपिसोड में काफी कुछ होता हुआ नजर आया। बिग बॉस 13 का तीसरा दिन जहां एक तरफ नॉमिनेशन (Nomination) की प्रक्रिया हुई। वहीं, दूसरे दिन भी कई कंटेस्टेंट एक दूसरो को लेकर बुरा भला बोलते हुए दिखाई दिए। चलिए आइए जानते है बिग बॉस 13 के तीसरे दिन का चटपटा हाईलाइट्स।

शहनाज गिल 9 पर आया पारस छाबड़ा का दिल

घरवालों के दिन की शुरुआत रुक जा ओ दिल दीवाने से होती है। इसके बाद ब्रेकफास्ट टेबल पर पारस छाबड़ा, शहनाज गिल के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करते हैं, जिसके कहीं न कहीं मजे सिद्धार्थ शुक्ला लेते हुए नजर आते हैं। पारस शहनाज के लिए बहुत अच्छे से तैयार होते हैं, लेकिन वो आरती से पूछते है कि वो कैसे उसका ध्यान अपनी और खींचे। इस पर माहिरा उन्हें सलाह देती है कि वो इंडियन आउटफिट पहने शहनाज को इंप्रेस करने के लिए।

बाथरुम को गंदा देख भड़के सिद्धार्थ डे

सिद्धार्थ डे इसके बाद गंदे बाथरुम को देखकर काफी गुस्सा हो जाते हैं। वो सभी घरवालों पर चिल्लाते हुए नजर आते है और असीम को उसे साफ करने के लिए कहते हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला और सिद्धार्थ डे में खाने को लेकर हुआ झगड़ा

वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला और सिद्धार्थ डे भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों खाना सर्व करने के दौरान एक दूसरे को बुरा भला कहने लगते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला जहां सिद्धार्थ डे को छोटे दिमाग वाला आदमी कहते हैं। वहीं सिद्धार्थ डे कहते है सिद्धार्थ जबरदस्ती का गुस्सा दिखा रहे हैं। सिद्धार्थ डे को सिद्धार्थ शुक्ला कहते हुए नजर आते है कि वो जबरदस्ती स्मार्ट बनने की कोशिश कर रहे हैं।

नॉमिनेट हुए ये कंटेस्टेंट

इसके बाद बारी आती है नॉमिनेशन प्रक्रिया की। इसके अंदर बिग बॉस सभी लड़कियों से कहते है कि वो अपनी तस्वीर लगा हुआ दिल उस मेल कंस्टेंट को दे, जिसके साथ वो आगे अपनी बॉन्ड बनानी चाहती हैं। इस प्रक्रिया में जहां सिद्धार्थ शुक्ला आरती का दिल संभालते है। वहीं, पारस माहिरा का दिल चुनते है। इसके अलावा शहनाज अपना दिल अबू मलिक को देती हैं। इसके बाद बिग बॉस नॉमिनेट सदस्यों को नाम लेते है, जिनमें देवोलीना भट्टाचार्जी, कोएना मित्रा, रश्मि देसाई, शेफाली बग्गा और दलजीत शामिल है।

शेफाली बग्गा को नहीं पसंद पारस का व्यवहार

नॉमिनेशन की प्रक्रिया के बाद पारस छाबड़ा और शेफाली बग्गा में झगड़ा हो जाता है। शेफीला को ये बिलकुल भी पंसद नहीं आता कि पारस ने उसे रोती हुई लड़कियां पसंद नहीं है। पारस ने शेफाली को समझाया कि वो जैसा समझ रही है उस तरह से उसने नहीं बोला। शेफाली को लगा कि पारस उसकी फिलिंग का मजाक उड़ा रहा है। इसके बाद शेफाली रोने लग जाती है और पारस उसे चुप करने की कोशिश करते हैं।

रश्मि देसाई सुधारेंगी सिद्धार्थ शुक्ला संग रिश्ते

इस दौरान रश्मि देसाई ये तय करती है कि वो सिद्धार्थ शुक्ला से बात करेगी। पारस रश्मि को समझते है कि वो और सिद्धार्थ एक दूसरे से बात करें और अपनी मतभेदों को दूर करें।

पारस छाबड़ा और असीम रियाज में राशन को लेकर लड़ाई

वहीं, एक बार फिर पारस छाबड़ा और असीम रियाज के बीच लड़ाई होती हुई नजर । दऱअसल असीम खुद के लिए चाय बना रहे थे। इस बात से निराज होकर पारस ने उन्हें समझाया कि राशन बहुत कम है तो वो ऐसे उसे बर्बाद न करें। इसके बाद दोनों के बीच हुई लड़ाई को सभी घरवाले सुलझाते हुए नजर आते हैं।

आरती सिंह को नहीं पसंद आई शेफाली की बात

सिद्धार्थ शुक्ला और आरती सिंह एक दूसरे से बात कर होते हैं। दोनों को अेकेला छोड़ते वक्त शेफाली भग्गा ये कह देती है कि लवबर्डस को एक साथ टाइम बिताने दो। ये बात आरती को बिल्कुल भी पंसद नहीं आती है। आरती अपना गुस्सा शेफाली पर है और वो कहती है कि उन्हें इस तरह के कमेंट बिल्कुल भी नहीं पसंद।

शहनाज को नहीं है पारस से प्यार

इसके बाद कोएना शहनाज से पूछती है क्या पारस और उसके बीच कुछ चल रहा है। इसके जवाब में शहनाज कहती है सब मस्ती मजाक हो रहा है और ऐसा कुछ भी नहीं है। यदि ऐसा होता है तो वो सीरियस रिलेशनशिप में आने चाहेंगी।

शहनाज को हुई घरवालों की वजह से परेशानी

सभी घरवालों इसके बाद राशन की ड्यूटी सही से नहीं संभाल पाने को लेकर शहनाज गिल को डांटते हैं। शहनाज गिल को ये बात बुरी लग जाती है और वो जोर-जोर से रोने लगती हैं।

यहां देखिए बिग बॉस 13 का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , ,

Leave a Reply