Bigg Boss 13 Finale: बिग बॉस में आ पहुंचे ‘अमिताभ बच्चन’, सलमान खान संग मचाई धूम, देखें वीडियो

बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। इस समय सोशल मीडिया पर बिग बॉस से जुड़े बहुत से वीडियो वायरल हो रहे हैं। इनमें से एक वीडियो ऐसा भी वायरल हो रहा है जिसमें 'अमिताभ बच्चन' नजर आ रहे हैं।

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 13 Finale: बिग बॉस में आ पहुंचे ‘अमिताभ बच्चन’, सलमान खान संग मचाई धूम, देखें वीडियो
Bigg Boss 13 सलमान खान की तस्वीर

Bigg Boss 13 Finale: बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। इस समय सोशल मीडिया पर बिग बॉस से जुड़े बहुत से वीडियो वायरल हो रहे हैं। इनमें से एक वीडियो ऐसा भी वायरल हो रहा है जिसमें ‘अमिताभ बच्चन’ नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन सलमान खान (Salman Khan) के साथ बाला हो बाला पर डांस भी करते हुए नजर आ रहे हैं। जिसे देखकर शो में मौजूद सभी लोगों की हंसी छूट जाती हैं।

Bigg Boss 13 Finale Live Streaming: जानिए कब, कहां और कैसे देखें बिग बॉस 13 फिनाले का LIVE टेलिकास्ट

वायरल वीडियो को देख आप समझ जाएंगे कि यह अमिताभ बच्चन नहीं बल्कि कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) हैं। जो केबीसी वाले अमिताभ बच्चन बनकर घर के सदस्यों को एंटरटेन कर रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सुनील ग्रोवर सभी का जमकर एंटरटेन कर रहे हैं।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ डेब्यू करेंगे आसिम रियाज? इस बॉलीवुड एक्टर का बड़ा दावा

वहीं अगर शो की बात की जाए तो इस बार मुकाबला सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज़ के बीच बताया जा रहा है। शो से खबर ये भी आ रही है कि पारस छाबड़ा ने 10 लाख रुपए लेकर क्विट कर दिया है। वहीं रश्मि देसाई और शहनाज गिल के भी विजेता बनने से पहले बाहर होने की खबर सामने आई है।

देखना होगा कि इस बार शो का विनर कौन बनता है। दर्शकों के बीच भी इस बार के सीजन के विनर को लेकर काफी उत्सुकता बनी हुई है। सोशल मीडिया पर चर्चाएं तेज हो गई हैं कि इस बार शो का विनर सिद्धार्थ शुक्ला हो सकते हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply