BB13: माहिरा और पारस के बीच हुआ झगड़ा, गुस्से में माहिरा ने मार दिया पारस को थप्पड़, देखें वीडियो

Bigg Boss 13 में कंटेस्टेंट घर के अंदर छोटी छोटी बातों पर भी अपना आपा खो रहे हैं। अब इस बार दोनों प्रेमी जोड़ों के बीच लड़ाई देखने को मिल रही है। जी हाँ हम बात कर रहे हैं पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की।

  |     |     |     |   Updated 
BB13: माहिरा और पारस के बीच हुआ झगड़ा, गुस्से में माहिरा ने मार दिया पारस को थप्पड़, देखें वीडियो
पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) जैसे-जैसे अपने अंतिम मुकाम की ओर बढ़ रहा है वैसे वैसे घर के अंदर कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई भी बढ़ती जा रही है। कंटेस्टेंट घर के अंदर छोटी छोटी बातों पर भी अपना आपा खो रहे हैं। अब इस बार दोनों प्रेमी जोड़ों के बीच लड़ाई देखने को मिल रही है। जी हाँ हम बात कर रहे हैं पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की।

एक वीडियो सामने आया है जिसमें ये पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा एक दूसरे से लड़ाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि घर के अंदर खाना बनाने को लेकर माहिरा सभी के निशाने पर आ गई हैं। जिस पर पारस उन्हें समझाने जाता है। वहीं देखते ही देखते पारस और माहिरा के बीच बहस शुरू हो जाती है और माहिरा गुस्से में आकर पारस को थप्पड़ जड़ देती है। जिस पर पारस छाबड़ा आग-बबुला हो जाता है।

पारस, माहिरा से कहता हुआ नजर आता है कि मुझे वो लड़की बिलकुल पसंद नहीं है जो लड़कों पर हाथ उठाती है। वहीं माहिरा भी इस पर शांत रहने वाली नहीं हैं और पारस को परेशान करने के लिए मना करती हैं। बिग बॉस फीवर नाम के एक यूजर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से माहिरा और पारस छाबड़ा के बीच हुई लड़ाई का वीडियो शेयर किया है। जो तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से रोटी को लेकर एक बार फिर से घर के अंदर कंटेस्टेंट के बीच जंग शुरू हो गई है। इस बार माहिरा को लेकर पारस छबड़ा और असीम रियाज़ आमने-सामने आ गए हैं।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply