Bigg Boss 13 Day 32: एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला की हुई घर में एंट्री, रेश्मि देसाई पर भड़की आरती सिंह

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का बधुवार को दिखाया गया एपिसोड काफी जबरदस्त आया है। एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Zariwala) की घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है।

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 13 Day 32: एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला की हुई घर में एंट्री,  रेश्मि देसाई पर भड़की आरती सिंह
बिग बॉस 13 (फोटो साभार- गूगल)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में फिल्म अभिनेत्री शेफाली जरीवाला (Shefali Zariwala) की घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री होती है। बिग बॉस उन्हें एक गुप्त घर में रखते है और वहां से बैठकर वह घर में क्या चल रहा है, यह देख पाती हैं। वहीं आरती सिंह और रश्मि देसाई में जमकर बहस होती है और यह बहस सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर होती हैं। रश्मि देसाई पर आरती सिंह आरोप लगाती है कि क्या उन्होंने बिग बॉस में आने के पहले उनके और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच अफेयर होने की झूठी बात को मीडिया में फैलाया था।

आरती सिंह (Aarti Singh) रश्मि देसाई पर आरोप लगाती है कि उन्होंने मीडिया में यह खबर छपवाई है कि आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच अफेयर हैंl इसके बाद रश्मि देसाई इसपर अपनी सफाई देती हैंl इस बात को लेकर रश्मि देसाई चिढ़ जाती हैं और वह रात पौने दो बजे घर में दोनों अपना अपना पक्ष रखते हैं। 32 वें दिन की शुरुआत गोविंदा के गाने से होती हैl सभी घरवाले गाने पर जमकर डांस करते हैंl जेल की सजा खत्म होने पर रश्मि दोनों को जेल से बाहर निकालती हैंl इसी बीच कप उठाकर जा रही रश्मि देसाई से सिद्धार्थ शुक्ला टकरा जाते है और वह रश्मि से बचकर चलने के लिए कहते हैं। पौने चार बजे शेफाली जरीवाला की बिग बॉस के सीक्रेट रूम में एंट्री होती है और वह घर के सदस्यों पर निगरानी रखती हैं।

इसके बाद टास्क शुरू होता हैl आसिम रियाज़ और पारस छाबड़ा टास्क के दौरान फ्रूट सलाद आर्डर करते हैl वहीं सिद्धार्थ वेज बर्गर की मांग करते हैंl देबोलिना डिलीवरी गर्ल बनती हैl वह पहला आर्डर पारस छाबड़ा को देती हैl वह इसके अलावा किसी और को आर्डर नहीं देती हैं।शहनाज़ माहिरा से पूछती है कि स्टीकर किसने छुपाये थे? इस बात को लेकर घर में सभी आपस में चर्चा करते हैंl दूसरी बार सिद्धार्थ फ्रूट सलाद मंगाते है और दूसरी बार आसिम एक वेज पिज्जा मंगाते हैं। पारस भी आर्डर करते हैl शहनाज़ डिलीवरी गर्ल बनती है और वह आसिम को आर्डर दे देती हैं। 5 लोग सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ को जेल में बंद देखने चाहने के कारण दोनों को जेम में बंद कर दिया जाता हैl आरती सिंह फिल्म दिल का सीन करने के लिए आसिम से कहती हैl इसके बाद दोनों मस्ती में हम प्यार करने वाले गाना गाते हैं। वहीं शहनाज़ और सिद्धार्थ दोनों को देख रहे होते हैं।

Bigg Boss 13 Day 31: घर से बेघर हुए सिद्धार्थ डे, करिश्मा तन्ना ने फिर मारी शो में धमाकेदार एंट्री

यहां देखिए बिग बॉस 13 से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply