बिग बॉस 13 में होगी ‘ये है मोहब्बतें’ के स्टार करण पेटल की एंट्री, जानिए क्या है इसके पीछे की सच्चाई

बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट के तौर पर करण पेटल के आने की बात कही जा रही थी, लेकिन अब खुद एक्टर ने इस खबर पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बताया है कि वो शो में हिस्सा ले रहे हैं या नहीं।

  |     |     |     |   Updated 
बिग बॉस 13 में होगी ‘ये है मोहब्बतें’ के स्टार करण पेटल की एंट्री, जानिए क्या है इसके पीछे की सच्चाई

बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) की शुरुआत जल्द ही होने वाली है। इस रियलिटी शो की फिलहाल तैयारियां शुरु हो चुकी है। इस शो के कंटेस्टेंट को लेकर कई खबरें इस वक्त सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) के बाद इस शो में कंटेस्टेंट के तौर पर एक्टर करण पटेल (Karan Patel) के आने की बात कही जा रही थी, लेकिन एक्टर ने इन सभी बातों को सिरे से खर्जी कर दिया है। एक्टर ने बताया कि किसी ने भी उन्हें इस शो के लिए अप्रोच नहीं किया है।

दरअसल ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि बिग बॉस 13 (Bigg Boss Season 13) के लिए दिव्यांका त्रिपाठी, जय भानुशाली और माही विज को कंटेस्टेंट के लिस्ट में शामिल किया जा रहा है। इतना ही नहीं कुछ रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र किया गया था कि एमटीवी रोडीज फेम नवजोत गुरुदत्त और रीना द्विवेदी और पीडब्ल्यूडी अधिकारियों में से एक शो में एंट्री कर सकते हैं। इसके बाद इस लिस्ट में ये हैं मोहब्बतें के स्टार करण पटेल (Karan Patel Instagram) का भी नाम सामने आने लगा।

वहीं, हाल ही में एक सूत्र में इस बात का जिक्र किया गया था कि निर्माता सही में करण पटेल को शो पर लाना चाहते हैं। जब वह पिछले सीज़न के दौरान शो पर आए थे, तो उनकी एंट्री लोगों ने बहुत पसंद की थी। शो में उनका ईमानदार उदासीन रवैया सभी को पसंद आया था। लेकिन करण ने इन सभी बातों का खंडन किया है। एक्टर ने कहा है उन्हें बिग बॉस के लिए किसी ने भी उन्हें अप्रोच नहीं किया। उन्होंने यह भी कहा कि उनसे इस बारे में किसी ने भी बात नहीं की थी।

यहां देखिए करण पटेल से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply