Bigg Boss 14: घर से बेघर हो जाएंगे एजाज खान? जानिये क्या है वजह 

पिछले हफ्ते जैस्मिन भसीन के शो से बाहर होने के बाद फैंस को जोरदार झटका लगा था। फैंस को तो इस बात का यकीन ही नहीं हुआ कि जैस्मिन भसीन बिग बॉस 14 के घर से बाहर हो चुकी हैं। वहीँ अब फैंस को एक और बड़ा झटका लगने वाला है।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 14: घर से बेघर हो जाएंगे एजाज खान? जानिये क्या है वजह 
एजाज खान (फोटो: इंस्टाग्राम)

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में वैसे तो कई बड़े ट्विस्ट देखने को मिले हैं। वहीँ अब शो के मेकर्स इसमें एक और बड़ा ट्विस्ट लाने वाले हैं। खबरों के मुताबिक आने वाले हफ्ते में घर के अंदर बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल सकता है। पिछले हफ्ते जैस्मिन भसीन के शो से बाहर होने के बाद फैंस को जोरदार झटका लगा था। फैंस को तो इस बात का यकीन ही नहीं हुआ कि जैस्मिन भसीन बिग बॉस 14 के घर से बाहर हो चुकी हैं। वहीँ अब फैंस को एक और बड़ा झटका लगने वाला है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक, इस हफ्ते एजाज खान (Eijaz Khan), बिग बॉस 14 के घर से बाहर होने वाले हैं। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक एजाज खान को फैंस की तरफ से जमकर वोट्स मिल रहे हैं, इसके बाद भी मेकर्स उनको शो से बाहर करने जा रहे हैं। इसकी वजह है एजाज खान की फिल्म, जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने जा रही है।

एजाज खान के घर छोड़ने को लेकर जो रीजन सामने आया है उसके मुताबिक बिग बॉस 14 के घर में आने से पहले एजाज ने एक फिल्म साइन की थी। इस फिल्म की शूटिंग बीते साल 2020 में ही होनी थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से ऐसा नहीं हो सका। अब ऐसे में एजाज खान ने बिग बॉस 14 को साइन कर लिया था। बिग बॉस 14 के प्रीमियर पर ऐलान किया गया था कि शो का फिनाले जनवरी में होगा। कुछ समय पहले ही बिग बॉस 14 के मेकर्स ने शो को डेढ महीने के लिए एक्सटेंड कर दिया। ऐसे में एजाज को अपनी वर्क कमिटमेंट के चलते बाहर जाना होगा।

बताया जा रहा है कि एजाज की टीम उनकी डेट्स को एडजस्ट करने में लगी हुई है, लेकिन इस बात के चांस बहुत ज्यादा हैं कि उन्हें शो से बाहर होना ही पड़े। एजाज खान बिग बॉस 14 के उन गिनेचुने सदस्यों में से एक हैं जो कि इस खेल को अच्छे तरीके से खेल रहे हैं। यही वजह है जो एजाज खान, दर्शकों के फेवरेट कंटेस्टेंट बन चुके हैं।

विराट-अनुष्का ने की फोटोग्राफर्स से ये ख़ास अपील! कहा- ‘हमारी बच्ची की तस्वीरें…’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply