बिग बॉस के सेट पर सलमान खान कुछ इस अंदाज में आए नजर, फोटो हो गई वायरल

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के सेट से शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस बार इस रियलिटी शो को लेकर जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
बिग बॉस के सेट पर सलमान खान कुछ इस अंदाज में आए नजर, फोटो हो गई वायरल
सलमान खान की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के सेट से शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस बार इस रियलिटी शो को लेकर जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है। शो के सभी प्रोमो पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। वहीं अपने कंटेस्टेंट्स की लिस्ट को लेकर भी इस बार शो को लेकर हलचल तेज है। फैंस शो का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। सलमान खान ने बिग बॉस के प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग शुरू कर दी है। सेट से सलमान खान ने खुद पहली फोटो भी शेयर की है।

बिग बॉस के सेट से सलमान खान (Bigg Boss Salman Khan) ने जो फोटो शेयर की उसमें वह ब्लैक शर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं। अब ये सलमान खान का वहीं स्वैग है जिस वजह से वे बिग बॉस होस्ट के रूप में सबसे ज्यादा जंचते हैं। फोटो को देख ये भी समझ आ सकता है कि सलमान खान ने लॉकडाउन के दौरान अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दिया है। सलमान के फैंस इस फोटो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

View this post on Instagram

#BiggBoss14 coming to you this weekend…

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा ‘इस वीकेंड बिग बॉस 14 आपके बीच आने वाला है।’ कोरोना काल में शूट होने वाले सीजन के लिए खास तैयारियां की गई हैं। बताया जा रहा है कि इस बार लॉकडाउन थीम के तहत बिग बॉस बनाया गया है। सुरक्षा को लेकर भी इस बार खास ध्यान दिया गया है।

शो के कंटेस्टेंट्स की बात करें तो सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं राधे मां जो बिग बॉस के घर में दिखने वाली हैं। ऐसे में अब इस बार घर के अंदर का माहौल कैसा रहेगा ये देखना दिलचस्प होगा।

मिर्जापुर 2 में फिर दिखा पंकज त्रिपाठी का गैंगस्टर अवतार, नया प्रोमो आया सामने, फैन्स हुए Crazy

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply