Bigg Boss 16 Day 14 Weekend Ka Vaar Written Update: प्रियंका और सौंदर्या की हुई लड़ाई, सुंबुल के पिता ने बजाई शालीन-टीना की बैंड

Bigg Boss 16: बिग बॉस में इस एपिसोड में भी खूब धमाल देखने को मिला. लड़ाइया देखने को मिली वहीं सलमान ने घरवालों के साथ मस्ती भी की.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16 Day 14 Weekend Ka Vaar Written Update: प्रियंका और सौंदर्या की हुई लड़ाई, सुंबुल के पिता ने बजाई शालीन-टीना की बैंड

Bigg Boss 16: सलमान खान के शो में देखने को मिला खूब धमाल. वहीं हाल ही का एपिसोड भी काफी दिलचस्प रहा. शुक्रवार का वार में सलमान ने जहां कुछ कंटेस्टेंट्स की वाट लगाई तो वहीं घर में खूब मस्ती देखने को मिली. वहीं जानिए आज के हाइलाइट्स. यह भी पढ़ें:  शांत नहीं हो रहा चारु असोपा और राजीव सेन का आपसी झगड़ा, किया सोशल मीडिया पर एक- दूसरे को अनफॉलो

सलमान खान ने खेली गेम 

अर्चना ने सौंदर्या को पिलाया घमंडी और लालची का जूस, प्रियंका को निम्रत ने पिलाया जूस. ये गम काफी दिलचस्प थी. सलमान खान ने सभी की असलियत बाहर निकाली.

सौंदर्या पर भड़की प्रियंका

सलमान ने प्रियंका चाहर के सामने सौंदर्या शर्मा की पोल खोली. हाल ही के एपिसोड में सलमान खान ने प्रियंका चाहर को बताया कि सौंदर्या ने उनके और अंकित के रिश्ते को लेकर कहा था, “अंकित की मां अपना गला दबा लेगी जब ये बहू बनकर जाएगी.” तो सलमान की यह बात सुनकर प्रियंका का गुस्सा फूट पड़ा. प्रियंका चाहर सौंदर्या शर्मा पर भड़कती नजर आई. वहीं अंकित ने भी सौंदर्या पर अपना गुस्सा जाहिर किया. उड़ारियां एक्ट्रेस सौंदर्या से सवाल कर रही हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया? जिस पर सौंदर्या ने भी जवाब देते हुए कहा, “बिग बॉस के घर में हर किसी को बात करने की इजाजत है. उस दिन आप मेरे साथ पर्सनल हो गई थीं.

अब्दू ने गाया परिणती के लिए गाना 

परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू अपनी फिल्म का प्रमोशन करने बिग बॉस के घर में आई थी. दोनों ने घर के अंदर आकर खूब मस्ती मजाक किया. वहीं अब्दू ने गाया परिणीति चोपड़ा के लिए गाना. परिणीति उनसे काफी इंप्रेस दिखी.

साजिद को दिया गया टास्क 

साजिद और अब्दू को सलमान खीन ने दिया एक टास्क जिसमें घरवालों का सम्मान चोरी कर के कनफेशन रूम में रखना था. ये टास्क काफी मदेजार रहा.

टीना और शालीन की लगाई सुंबुल के पिता ने क्लास

सुंबुल के पिता हाल ही के एपिसोड में नजर आए. उन्होंने शालीन और टीना दत्ता को फटकार लगाई और अपनी बेटी सुंबुल को सच्चाई दिखाई. उन्होंने कहा, ‘शालीन भनोट तुमने मुझे निराश किया है. मेरी बेटी साफ दिल है. तुमने उसका इस्तेमाल किया है. अब मुझे डर लग रहा है. मैं अपनी बेटी को दिखना चाहता हूं कि दुनिया कितनी खराब है. वहीं उन्होंने टीना पर भी अपनी नाराजगी जताई. यह भी पढ़ें: नोरा फतेही का खुलासा, ब्रैड पिट करते हैं डायरेक्ट मैसेज; ट्रोल कर रहे फैंस ने पूछा- फिर सुकेश चंद्रशेखर के साथ

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply