Bigg Boss 16 Day 26 Written Updates: निमृत और गौतम के बीच हुई भयंकर लड़ाई, सुंबुल और शालीन के बीच आई दरार

Bigg Boss 16: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' के अपकमिंग एपिसोड में फुल ऑन ड्रामे देखने को मिला.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16 Day 26 Written Updates: निमृत और गौतम के बीच हुई भयंकर लड़ाई, सुंबुल और शालीन के बीच आई दरार

Bigg Boss 16: बिग बॉस का घर जंग का अखाड़ा बन चुका है, जहां आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच भयंकर लड़ाई देखने को मिल रही है. जो एक हफ्ते पहले तक अच्छे दोस्त हुआ करते थे, अब एक-दूसरे के दुश्मन बन चुके हैं. वहीं चलिए आज के हाइलाइट्स के बारे में आपको बताते हैं. यह भी पढ़ें: Neha Malik: दिवाली पर दुल्हन की तरह सजी दिखी नेहा मलिक, तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश

निमृत और गौतम के बीच भयंकर लड़ाई 

निमृत और गौतम के बीच भयंकर लड़ाई देखने को मिलेगी. ये लड़ाई कैप्टेंसी को लेकर शुरू होगी. बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को कैप्टन बनने का मौका देते हैं. कैप्टेंसी के लिए निमृत अपना राशन छोड़ देती हैं. इसकी वजह से सब उनके खिलाफ खड़े हो जाते हैं. वह अपना स्टैंड लेती हैं. प्रियंका से लेकर सौंदर्या शर्मा तक सभी निमृत के खिलाफ बातें करती हैं. इसके बाद वह अपने रूम में जाकर सौंदर्या संग बातचीत में रो पड़ती हैं. वह गौतम को लेकर कहती हैं कि, उनके लिए कैप्टेंसी इंपोर्टेंट है और उनके लिए लोयलटी सबसे ऊपर है. गौतम भी लड़ाई में कहते हैं कि, हां उन्हें इसकी बहुत जरूरत है. निमृत बोलती हैं कि, जब गौतम को जरूरत पड़ती है तो वह हमेशा उनके साथ रहती हैं, लेकिन वही गौतम उनके साथ कभी खड़े नहीं रहते हैं. दोनों के बीच काफी बहस हुई. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: छठी मैया की भक्ति में लीन दिखी माही श्रीवास्तव, रिलीज हुआ ‘छठी मईया मांगेले ललनवा’ गाना!

राशन मिला घरवालों को 

घरवालों को अच्छा खासा राशन मिला. स्टैन और अंकित के पास काफी राशन आया है. जिसके बाद वो खुशी से झूम उठे थे.

सुंबुल और शालीन के बीच हुई लड़ाई

सुंबुल तौकीर, शालीन के उनके लिए स्टैंड न लेने से काफी खफा है और वह कहती हैं कि तुमने एक बार भी नहीं कहा कि मुझे सेफ करना चाहिए, इस पर शालीन कहते हैं…”तुम्हें पता है न मैं तुम्हारे लिए खड़ा रहूंगा”. इसके बावजूद सुंबुल समझने के लिए तैयार नहीं होती हैं। इस पर शालीन को गुस्सा आ जाता है और वो कहते हैं “अबे ऐड़ी तेरे को समझ में नहीं आ रहा…मुझे आपकी जरूरत नहीं”.

 

यह भी पढ़ें: Monalisa: मोनालिसा ने बड़े खास अंदाज में मनाया दिवाली सेलिब्रेशन, पिंक कलर की साड़ी में दिखा कातिला अंदाज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply