Bigg Boss 16: क्या इस बार बिग बॉस के घर में सिर्फ चलेगी प्रतियोगियों की मर्ज़ी? सलमान खान ने किया बड़ा खुलासा!

बिग बॉस 16 के सेट से एक नई वीडियो आई सामने.

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 16: क्या इस बार बिग बॉस के घर में सिर्फ चलेगी प्रतियोगियों की मर्ज़ी? सलमान खान ने किया बड़ा खुलासा!

कलर्स टीवी का शो बिग बॉस हमारे देश के सबसे बड़े रिऐलिटी शोज में से एक है. इस शो के होस्ट बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और भाईजान कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान हैं. सलमान खान बिग बॉस के लगभग पिछले 10 सीजंस से ज्यादा होस्ट कर चुके हैं. सलमान खान को बिग बॉस की जान भी कहा जाता है, और बिग बॉस के घर में जाने वाले सभी प्रतियोगी सलमान खान के द्वारा दिए गए आदेशों का पालन भी करते हैं और उनका बेहद सम्मान भी करते हैं. इस साल सलमान खान एक बार फिर बिग बॉस 16 को लेकर जल्द ही हाजिर होने वाले हैं. हाल ही में बिग बॉस 16 का एक प्रमोशनल वीडियो रिलीज किया गया था, जिसमें बिग बॉस के पिछले सभी सीजंस की कुछ झलकियां देखने को मिली थी.

यह भी पढ़ें: KRK: 10 दिनों तक सिर्फ पानी पर ज़िंदा थे कमाल आर खान, जेल से लौटकर घटा 10 किलो वजन!

सामने आया बड़ा सच

लेकिन अब एक बार फिर बिग बॉस 16 के सेट से एक बिटवीन द शॉट्स वीडियो को साझा किया गया है. जिसमें सलमान खान बिग बॉस के प्रोमो के लिए शूट करते हुए नजर आ रहे हैं, सलमान खान ने एक काले रंग की आउटफिट पहनी हुई है. बिग बॉस 16 का सेट काफी बड़ा लग रहा है, लेकिन अभी तक थीम किस विषय में होगी ये साफ नहीं हुआ है.

इस वीडियो में सलमान खान ये बोलते हुए नजर आ रहे हैं कि, “रूल ये है कि, इस बार कोई रूल नहीं है.” आगे बढ़ते हुए सलमान कहते हैं कि, ‘हर चीज का एक पहला वक्त होता है और हर चीज का एक अगला वक्त भी होता है, लेकिन ये वक्त बिग बॉस का है”.

यह भी पढ़ें: Malaika Arora: मनीष पॉल ने जमकर उड़ाई मलाइका अरोड़ा की खिल्ली, चलने के अजीब स्टाइल पर किया कमेंट!

इन प्रतियोगियों की हो सकती है एंट्री

इस बार बिग बॉस 16 में एक्वेटिक थीम के होने का अंदाजा लगाया जा रहा है, और सूत्रों के मुताबिक बिग बॉस 16 के घर में शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, कनिका मान, ट्विंकल कपूर, शिविन नारंग और फरमानी नाज आदि प्रतियोगियों के रूप में नजर आ सकते हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply