Bigg Boss 16: शालीन भनोट का आया टीना दत्ता पर दिल, इस वायरल वीडियो में देखने को मिला सबूत

Bigg Boss 16: बिग बॉस का नया प्रोमो हाल ही में सामने आया जिसमें शालीन भनोट गौतम और टीना को साथ में देखकर जल जाते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हुआ वायरल.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: शालीन भनोट का आया टीना दत्ता पर दिल, इस वायरल वीडियो में देखने को मिला सबूत

Bigg Boss 16: सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस में दुश्मनी तो देखने को मिल ही रही है साथ ही साथ अब घर के अंदर लव स्टोरी भी देखने को मिलने वाली है. जी हां जहां एक तरफ प्रियंका और अंकित को लेकर ऐसी खबरें थी कि घर के अंदर आते ही दोनों की प्रेम कहानी देखने को मिलने वाली है. वहीं घर के अंदर शालीन भनोट को लगता है प्यार हो गया है. सुंबुल के साथ उनका नाम काफी बार जोड़ा गया जिसपर शालीन ये कहते नजर आए थे कि वो तो सिर्फ मेरी दोस्त ही है. वहीं अब शालीन को टीना दत्ता से प्यार हो गया है. हाल ही में एक प्रोमो सामने आया है जिसके देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि टीना और शालीन की लव स्टोरी जल्द ही घर में शुरु होने वाली है. यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के बाद एलनाज नौरोजी ने ईरानी महिलाओं के समर्थन में आई नजर, न्यूड होकर शेयर किया वीडियो!

शालीन को लगी मिर्ची

दरअसल हाल ही में आए प्रोमो में गौतम टीना के पास बैठकर उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं और उनके साथ फ्लर्ट भी कर रहे हैं. जिसे देखकर शालीन को मिर्ची लग रही है. शालीन बार-बार दोनों की तरफ देखे जा रहे हैं. टीना दत्ता, गौतम विज, शालीन भनोट, सु्म्बुल तौकीर और सौंदर्या शर्मा डाइनिंग टेबल पर बैठकर नाश्ता कर रहे हैं. गौतम के बगल में टीना बैठी हैं और वह उन्हें गले लगाकर कहते हैं कि ‘मैं शालीन को समझ नहीं पाता हूं और टीना तपाक से समझ जाती हैं.’ ऐसे दोनों को नजदीक देख शालीन जल भून जाते हैं. पीछे से गाना भी कुछ ऐसा ही बजता है फिर…तुझसे मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं….

ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लगातार यूजर्स कमेंट्स कर रहे हैं. किसी का कहना है कि जल्द ही शो में इनका प्यार देखने को मिलेगा तो किसी का कहना है कि दोनों घर के अंदर प्यार का सिर्फ नाटक ही करेंगे. देखा जाए तो टीना और शालीन एक दूसरे को पहले से ही जानते हैं जिस बारे में अक्सर दोनों को शो के अंदर बोलते हुए देखा जा चुका है.यह भी पढ़ें: TMKOC: तारक मेहता शो की दयाबेन को कैंसर की खबर आई सामने, जेठालाल ने बताया सच; कहा- ‘ऐसा सुनकर बेहद दुःख…’

बता दें इस बार 5 कंटस्टेंस्टे नॉमिनेट हुए हैं जिनमें टीना दत्ता, शालीन भनोट, गोरी नागोरी, एमसी स्टेन और सृजिता का नाम शामिल है. इस हफ्ते कौन जाता है घर से बाहर ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला है.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इस एक्टर को खुद की हुई चिंता, कहा- ‘बॉलीवुड SSR के श्राप का शिकार…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply