Bigg Boss 16: सड़कों पर गाना गाकर घरवालों का पेट पालते थे अब्दू रोजिक, पुराने वीडियोज देखकर टूट जाएगा दिल

अब्दू रोजिक इन दिनों छाए हुए हैं. वो रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' में नजर आ रहे हैं और अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीत रहे हैं. वो सोशल मीडिया पर भी लगातार ट्रेंड में हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: सड़कों पर गाना गाकर घरवालों का पेट पालते थे अब्दू रोजिक, पुराने वीडियोज देखकर टूट जाएगा दिल

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के  सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक बने हुए हैं. उन्हें ना सिर्फ घर के अंदर कंटेस्टेंट्स का प्यार मिलता है बल्कि घर के बाहर भी लोग उन्हें बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं. जनता का ऐसा मानना है कि अब्दू क्यूट होने के साथ-साथ काफी समझदार भी है. हाल ही में बिग बॉस के घर में वो कप्तान बने थे और उन्हें बिग बॉस ने इस सीजन का बेस्ट कप्तान भी कहा था. वहीं अब अब्दू की सोशल मीडिया पर दो बहुत ही प्यारी वीडियो वायरल हो रहे हैं. जिसे देखने के बाद हर कोई अब्दू की तारीफ करता नहीं थक रहा है.  यह भी पढ़ें: फिल्म ‘परदेस’ में सलमान खान और माधुरी दीक्षित को इस वजह से साइन नहीं करना चाहते थे सुभाष घई, किया ये खुलासा!

अब्दू रोजिक (Abdu Rozik)

अब्दू का स्ट्रगल देखकर टूट जाएगा दिल 

दरअसल ट्विटर पर उनके दो वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें वो पहचान में नहीं आ रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि वो अब्दू हैं और अपना पेट पालने के लिए सड़क पर गाना गाकर लोगों से पैसे लेते दिखाई दे रहे हैं. इन वीडियो को शेयर करते हुए लोग कह रहे हैं कि वाकई अब्दू ने बहुत स्ट्रगल किया है. आप देख सकते हैं इस वायरल वीडियो में एक लड़का दिखाई दे रहा है, जो एक दुकान के बाहर खड़े होकर गाना गाकर लोगों को एंटरटेन कर रहा है. लोग उसे पैसे दे रहे हैं और उसे वो अपनी जेब में रख रहा है. दावा किया जा रहा है कि ये अब्दू रोजिक हैं. इस वीडियो पर लिखा है, ‘अब्दू रोजिक को इंस्पिरेशन के तौर पर लेना चाहिए, जिसके पास कुछ नहीं था और आज इतना फेमस है और पूरी दुनिया में लोग उसे प्यार करते हैं. कभी हार नहीं माननी चाहिए.’ यह भी पढ़ें: मायानगरी को मिलेगी एक और फिल्म सिटी, CM एकनाथ शिंदे ने ऐलान करते हुए बताया जगह का नाम!

एक और वीडियो हुआ वायरल 

ट्विटर पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इसको लेकर भी दावा किया जा रहा है कि इसमें नजर आ रहा लड़का अब्दू रोजिक है. वो गाने गा रहा है और लोग उसे पैसे दे रहे हैं. साथ ही वीडियो भी रिकॉर्ड कर रहे हैं. इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘अब्दू यंग एज से ही बाजार में गाना गाता था और कड़ी मेहनत करता था. अब उसे मेहनत का फल मिल रहा है और अब वो इंटरनेशनल स्टार बन गया है.’

सोशल मीडिया पर हो रही है वाहवाही 

ये वीडियो वायरल होने के बाद अब्दू की जमकर तारीफ हो रही है. लोगों ने जमकर रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘अब्दू को ऐसा देखकर दिल भर आया’. एक यूजर ने लिखा, ‘अब्दू कितने प्यारे हैं’. एक यूजर ने लिखा, ‘हम सबको अब्दू से कुछ सीखना चाहिए’.

बता दें, अब्दू 19 साल के हैं, लेकिन बीमारी के कारण उनकी हाइट सिर्फ 3 फीट ही है. अब्दू ने एक बार बिग बॉस में बताया था कि उनके घर में सबकी हाइट अच्छी है. सिर्फ वो ही बीमारी की वजह से ऐसे रह गए. घर की खराब हालत की वजह से उनका परिवार इलाज नहीं करा पाया. अब्दू ने काफी स्ट्रगल किया, लेकिन आज उनका पूरी दुनिया में नाम है. उन्होंने कई गानें गाए हैं. इसके अलावा अब्दू MMA फाइट की वजह से भी फेमस हैं. वहीं अब जल्द ही अब्दू सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में भी नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply