BB16: सुंबुल तौकीर ने बनाई शालीन भनोट से दूरी तो एक्टर ने बदला लेने के लिए चली खतरनाक चाल

सलमान खान के शो बिग बॉस 16 के नए प्रोमो में शालीन भनोट, सुम्बुल तौकीर खान और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच जमकर तू-तू-मैं-मैं देखने को मिली.

  |     |     |     |   Updated 
BB16: सुंबुल तौकीर ने बनाई शालीन भनोट से दूरी तो एक्टर ने बदला लेने के लिए चली खतरनाक चाल
सुंबुल तौकीर खान

TV News: बिग बॉस 16 में आज घरवालें आपस में फिर से भिड़ते हुए नजर आएंगे. आज शो में नए कप्तान बनने के लिए एक टास्क होगा. इस टास्क के दौरान सुंबुल तौकीर खान के खिलाफ प्रियंका चाहर चौधरी और शालीन भनोट नजर आने वाले हैं. जी हां हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सुंबुल दोनों पर भड़कती हुई भी नजर आ रही हैं. यह भी पढ़ें: Aamir Khan: आमिर खान अपने पिता को याद कर हुए भावुक, कहा- ‘अब्बा जान को देखकर होती थी तकलीफ…’

शो का नया प्रोमो आया सामने 

दरअसल हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सभी घरवाले गार्डन एरिया में होते हैं. सुंबुल, शालीन, प्रियंका और अंकित लाल रंग से रंगे होते हैं. सभी कप्तानी का टास्क करते हैं. इस दौरान प्रियंका कहती हैं, ‘अंकित आजा मैदान में अब तू’. इसके बाद जब टास्क शुरू होता है तो सुंबुल देखती हैं कि सब उसे ही टारगेट कर रहे हैं, जिससे वह इस रेस से बाहर हो जाए.

सुंबुल -शालीन के बीच हुई तकरार 

इसके बाद देखा जा सकता है कि शालीन को सुंबुल कहती हैं कि, ‘इनके हाथ में रहना ही नहीं चाहिए कुछ’. फिर शालीन कहते हैं कि वहां मत जाओ, जिसके बाद सुम्बुल कहती हैं, ‘डर गए क्या?’ ये सुनकर शालीन का मुंह बन जाता है और वह प्रियंका के पास जाकर कहते हैं, ‘अंकित को कैप्टन बनना है?’. ये सब सुम्बुल देख लेती हैं और कहती हैं, ‘जब अकेले खेलोगे तब आना सामने’. ये बातें सुनते ही प्रियंका को गुस्सा आ जाता है और वो कहती हैं, ‘अकेले ही खेलते आ रहे हैं लेकिन आप को खेल ही नहीं रहे हो. जब सब हमारे खिलाफ होते थे तब कहां जाती थी?’ इस पर सुंबुल का साथ देते हुए शिव कहते हैं, ‘अगर साथ में खेल रहे हो तो डंके की चोट पर खेलो’. इसके बाद शालीन कहते हैं कि नहीं हम तो टारगेट करेंगे. यह भी पढ़ें: BB16: शालीन भनोट की एक्स वाइफ पर कमेंट करना अर्चना गौतम पर पड़ा भारी, सलमान खान ने कहा- ‘खुद को समझती क्या हैं’

अंकित गुप्ता बनेंगे कप्तान 

वहीं हाल ही में खबरें सामने आई थी कि इस हफ्ते घर का राजा यानी कि कप्तान अंकित गुप्ता बनने वाले हैं. इस टास्क के दौरान प्रियंका, शालीन और सुंबुल को हरा के अंकित घर के नए राजा बन जाएंगे.

यह भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने खुद को स्टार वाइफ कहलाने को लेकर कही बड़ी बात, पूछा ‘स्टार हसबैंड क्यों नहीं ?..’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply