Bigg Boss 16: अब्दू रोजिक के साथ प्रैंक करना साजिद को पड़ा भारी, सलमान खान ने सबके सामने की बेज्जती!

Bigg Boss 16: साजिद खान (Sajid khan) का अब्दु रोजिक प्रैंक करना पड़ा भारी. अब सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर साजिद खान (Sajid khan) की जमकर क्लास लगाई.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: अब्दू रोजिक के साथ प्रैंक करना साजिद को पड़ा भारी, सलमान खान ने सबके सामने की बेज्जती!
साजिद खान पर फिर भड़के सलमान खान

Salman Khan angry again on Sajid Khan: इस समय तीन महिला कैप्टन बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के घर की जिम्मेदारी संभाल रही हैं. जिसमें सौंदर्या शर्मा, टीना दत्ता और सुम्बुल तौकीर खान हैं. ये कैप्टन्स घर को फिलहाल अपने- अपने हिसाब से चलती नजर आ रही हैं. हालांकि इसी बीच घर में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिससे बिग बॉस होस्ट कर रहे सलमान खान को बुरा तो लगा ही, साथ ही सोशल मीडिया पर इसका जमकर विरोध भी हुआ. ये साजिद खान (Sajid khan) और अब्दु रोजिक के बीच का मामला था जो एक प्रैंक से शुरू हुआ था. वहीं अब साजिद द्वारा किया गया प्रैंक अब उनपर भारी पड़ने वाला है. सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर साजिद खान (Sajid khan) की जमकर क्लास लगाएंगे.

साजिद खान को प्रैंक करना पड़ा भारी:

दरअसल, पिछले एपिसोड में निमृत के बर्थडे के दिन अब्दू रोजिक उन्हें सरप्राइज देना चाहते थे. ऐसे में उन्होंने साजिद खान (Sajid khan) से उनके पीठ पर और पेट पर अच्छा सा मैसेज लिखने को कहा. लेकिन साजिद ने इसका उल्टा कर दिया, उन्होंने अब्दू के साथ ऐसा बेहूदा प्रैंक किया जोकि आम जनता से साथ-साथ सलमान खान को भी बिलकुल पसंद नहीं आया. वहीं बिग बॉस के वीकेंड के वॉर का प्रोमो सामने आ गया है. इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि कैसे साजिद खान (Sajid khan) पर सलमान (Salman Khan) बरसते दिखाई दे रहे हैं. यह भी पढ़ें: BB 16: अब्दू रोजिक के साथ साजिद खान ने किया बेहूदा प्रैंक, तजाकिस्तान के मेहमान की टीम ने की कार्रवाई की मांग!

सलमान खान ने लगाई क्लास:

प्रोमो में सलमान खान (Salman Khan) साजिद (Sajid khan) से कहते हैं कि ‘बर्थडे मैसेज के लिए पूरा का पूरा इंसान ही यूज हुआ..’. इस पर साजिद कहते हैं, ‘वो लिखना चाहता था I Love Nirmrit उसकी जगह मैंने I Love Tatti लिख दिया’. ये बोलते हुए साजिद थोड़ा सा मुस्कुराते हैं. इस पर सलमान खान का गुस्सा और बढ़ जाता है और वो कहते हैं, ‘ये हंसी किसी के एक्सपेंस पर हैं’. तभी साजिद सफाई देते हुए बोलते हैं, ‘अब्दू के एक्सपेंस पर बिलकुल नहीं हैं’. तभी सलमान (Salman Khan) गुस्से में कहते हैं कि, ‘अब्दू को ये अच्छा नहीं लगा मुझे भी ये अच्छा नहीं लगा..आगे से ऐसा कोई नहीं करेगा. आपको ये बंद करना चाहिए’. सलमान की बातें सुनते हुए निमृत और साजिद का फेस रिएक्शन देखने लायक होता है. अब देखना होगा कि वीकेंड का वार में सलमान खान और साजिद (Sajid khan) इस बार और कितनी क्लास लेते हैं.

यह भी पढ़ें: Urfi Javed: उर्फी जावेद को मिली रेप और जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बताया कौन है ये शख्स

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply