Bigg Boss 16: सलमान खान ने मांगी इतनी मोटी फीस कि मेकर्स ने कर दिया उन्हें रोहित शेट्टी से रिप्लेस…

बॉलीवुड के सल्लू मियां यानी सलमान खान (Salman Khan) इस बार 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के 16वां सीजन होस्ट नहीं करने वाले हैं. इसके पीछे की वजह उनकी फीस बताई जा रही है. उनकी जगह ये चेहरा नजर आने वाला है.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: सलमान खान ने मांगी इतनी मोटी फीस कि मेकर्स ने कर दिया उन्हें रोहित शेट्टी से रिप्लेस…

टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में ‘बिग बॉस’ का 16वां सीजन इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है. ये शो कभी शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर तो कभी शो के स्ट्रक्चर को लेकर सुर्खियां बटोरता नजर आता है. वहीं अब दर्शकों के लिए चौंकाने वाली खबर सामने आई है. खबरों के मुताबिक इस बार सलमान खान (Salman Khan) ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss) का हिस्सा नहीं होंगे. इस बार सलमान कंटेस्टेंट की क्लास लगाते नहीं नजर आएंगे.

मांगी मोटी रकम :

आपको बता दें, बॉलीवुड के सल्लू मियां यानी सलमान खान (Salman Khan) इस बार ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के 16वां सीजन होस्ट नहीं करने वाले हैं. इसके पीछे की वजह उनकी फीस बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार, सलमान खान (Salman Khan) ने इस बार सीजन को होस्ट करने के लिए शो मेकर्स से मोटी फीस मांगी है. इस सीजन को होस्ट करने के लिए सलमान ने 1000 करोड़ रुपये की डिमांड रखी है. लेकिन कुछ चैनल के सूत्रों के अनुसार, सलमान खान (Salman Khan) का ‘बिग बॉस’ के 16वें सीजन को होस्ट नहीं करने की खबरें बेबुनियाद है.

Salman Khan and Rohit Shetty

रोहित शेट्टी करेंगे होस्ट :

गौरतलब हैं कि, दस साल से इस शो से जुड़े सलमान खान (Salman Khan) के फैंस उनकी जगह किसी और को देने के लिए तैयार नहीं हैं. पिछले सीजन में कुछ समय सलमान की जगह फराह खान नजर आई थीं, लेकिन लोगों को उनका अंदाज पसंद नहीं आया और इसका असर चैनल की टीआरपी पर पड़ा. वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss) में सलमान (Salman Khan) की जगह रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) लेने वाले हैं. इस बार ‘बिग बॉस’ का 16वां सीजन रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे. हालांकि अभी तक इस बात की ऑफिशियली पुष्टि नहीं हुई है. रोहित शेट्टी  (Rohit Shetty) कई सालों से कलर्स चैनल के टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ को होस्ट करते नजर आते हैं.

 

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती की क्यूट तस्वीरें, चेहरा छुपाकर किया शेयर…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply