Bigg Boss 16: सुंबुल तौकीर के पिता के आरोपों के बाद छलका शालीन का दर्द, बोले- नहीं चाहता मेरा बेटा सोचे कि..

शुक्रवार का वार’ और ‘शनिवार का वार’ दोनों ही एपिसोड में शालीन भनोट को खूब खरी-खोटी सुनाई गई. शुरुआती एपिसोड में सुंबुल तौकीर के साथ उनकी नजदीकियों पर टीना दत्ता ने कहा कि, उन दोनों के बीच कुछ चल रहा है. ये बात हर जगह आग की तरह  फैलने लगी. जिसकी वहज से सुंबुल के पिता को शो में आना पड़ा और उन्होंने शालीन और टीना को खूब खरी-खोटी सुनाई.

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 16: सुंबुल तौकीर के पिता के आरोपों के बाद छलका शालीन का दर्द, बोले- नहीं चाहता मेरा बेटा सोचे कि..

कलर्स का फेमस टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का नया सीजन ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) हर सीजन की तरह काफी सुर्खियों में हैं. शो को शुरू हुए दो हफ्ते हो गए है. इन दो हफ्तों में बिग बॉस हाउस में खूब हंगामा हुआ और बहुत लड़ाइयां देखने को मिली. वहीं शो का बीता एपिसोड काफी चर्चाओं में रहा. जिसकी वजह शालीन भनोट (Shalin Bhanot) रहे.

Shalin Bhanot
Shalin Bhanot

बिग बॉस 16 बीता एपिसोड

दरअसल, शुक्रवार का वार’ और ‘शनिवार का वार’ दोनों ही एपिसोड में शालीन भनोट को खूब खरी-खोटी सुनाई गई. शुरुआती एपिसोड में सुंबुल तौकीर के साथ उनकी नजदीकियों पर टीना दत्ता ने कहा कि, उन दोनों के बीच कुछ चल रहा है. ये बात हर जगह आग की तरह  फैलने लगी. जिसकी वहज से सुंबुल के पिता को शो में आना पड़ा और उन्होंने शालीन और टीना को खूब खरी-खोटी सुनाई. यहां तक कि, सुंबुल तौकीर के पिता ने शालीन भनोट पर अपनी बेटी की इमेज खराब करने का आरोप लगाया था और सुंबुल का तमाशा बनाने पर खरी-खोटी सुनाई थी. उनके पिता ने कहा था, “एक छोटी बच्ची पहले ही दिन आपके गले लग जाती है. आपको उसी तरह उसे संभालना चाहिए था, लेकिन आपने उसका तमाशा बना दिया. मुझे आपसे ये उम्मीद नहीं थी.” ये सुनकर शालीन बहुत हैरान हुए. यह भी पढ़ें: ‘सलमान खान ड्रग्स लेता है, आमिर का पता नहीं, एक्ट्रेसेस का तो भगवान मालिक’; बाबा रामदेव के निशाने पर बॉलीवुड

शालीन भनोट हुए इमोशनल

वहीं बीते एपिसोड आगे देखने को मिलता है कि सुंबुल तौकीर के साथ बात करते हुए शालीन भनोट इमोशनल हो जाते हैं. वह सुंबुल से कहते हैं कि, वह बार-बार उन्हें अपने से दूर कर रहे थे, लेकिन वह नहीं सुन रहे थे. उन्होंने ये भी कहा कि, वह ये सब नेशनल टेलीविजन पर नहीं झेल सकते हैं. शालीन ने बताया, “मैं बड़ी मुश्किल से कुछ चीजों से बाहर निकला हूं.” शालीन ने कहा कि, अगर वह उनका ख्याल रख रहे हैं तो घरवाले गलत समझ रहे हैं, ध्यान नहीं रख रहे तो सुंबुल को तकलीफ हो रही है और अगर फिर से ख्याल रख रहे तो दुनियावाले और आके बोल रहे हैं.

Shalin Bhanot
Shalin Bhanot

शालीन भनोट ने किया 8 साल के बेटे का जिक्र

शालीन भनोट आगे कहते है कि, वह नहीं चाहते कि उनका 8 साल का बच्चा ये सब देखे. उन्होंने टीना और सुंबुल से कहा, “मुझे नहीं पता ये कितने लोगों को पता है या नहीं पता. मेरा 8 साल का बेटा है. मैं उससे बहुत प्यार करता हूं. मैं ये नहीं चाहूंगा कि, पांच या 10 साल बाद जब वह ये शो देखे और सोचे कि पापा एक छोटी सी लड़की का मजाक बना रहे हैं. मैं एक बाप हूं और बेटे से दूर रहने का दुख मैं जानता हूं.” उन्होंने ये भी कहा, “मैंने बहुत मुश्किल से सालों बाद अपने बेटे को पाया है. मैं वह रिलेट करता हूं क्योंकि आप भी अपने पापा से दूर हैं.”यह भी पढ़ें: Box Office: नहीं चला ‘Code Name Tiranga’ में परिणीति चोपड़ा का क्रेज, पहले दिन ही औंधे मुंह जा गिरी फिल्म!

एक्ट्रेस दलजीत कौर से की थी शादी

बता दें, शालीन भनोट टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं उनकी शादी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) से हुई थी. हालांकि, 2015 में उनका तलाक हो गया था. दलजीत ने शालीन पर मारपीट और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था. काफी समय तक ये मामला कोर्ट में भी रहा. उनके बेटे की कस्टडी दलजीत को मिली है. हालांकि, महीने में एक या दो बार उन्हें अपने बेटे से मिलने की इजाजत है.

यह भी पढ़ें: अगले साल ईद के मौके पर धमाल मचाएगी सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’, भाईजान का नया लुक देखकर दीवाने हुए फैंस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply