BB16: शो में पहुंचे बिग बॉस फैंस ने टीना दत्ता और शालीन भनोट के रिश्ते को बताया फेक, लगाए गंदे-गंदे इल्जाम

Bigg Boss 16: वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान इस बार कंटेस्टेंट टीना दत्ता और शालीन भनोट क्लास लगाते हुए नजर आएंगे.

  |     |     |     |   Published 
BB16: शो में पहुंचे बिग बॉस फैंस ने टीना दत्ता और शालीन भनोट के रिश्ते को बताया फेक, लगाए गंदे-गंदे इल्जाम
Shaleen Tina

टीवी न्यूज़: बिग बॉस 16 में आज वीकेंड का वार होने वाला है. हर बार की तरह इस बार भी शो के होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट्स की वाट लगाते नजर आएंगे. जहां एक तरफ भाईजान प्रियंका और अंकित की लड़ाइयों पर अपनी राय रखेंगे. वहीं दूसरी तरफ शालीन और टीना की दोस्ती पर सवाल उठाते नजर आएंगे. इतना ही नहीं आज के एपिसोड में तो कुछ बिग बॉस के फैंस भी सलमान के साथ वीकेंड का वार पर नजर आने वाले हैं. जो टीना और शालीन के रिश्ते को फेक बताएंगे. यह भी पढ़ें:  कृति सेनन और प्रभास के रिश्ते पर बोलकर बुरे फंसे थे वरुण धवन, सफाई देते हुए कहा- ‘चैनल ने गलत तरीके से दिखाया’

नया प्रोमो आया सामने 

बिग बॉस 16 के मेकर्स ने अपकमिंग वीकेंड का वार एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें बिग बॉस के जबरा फैंस शो के कंटेस्टेंट्स से सवाल जवाब करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान शो के दर्शक टीना दत्ता और शालीन भनोट की दोस्ती पर सवाल उठाते हुए दिखाई देंगे. बिग बॉस में आई शो की एक फैन ने शालीन से पूछा, ‘आप हर वक्त टीना के पीछे-पीछे क्यों घूमते हुए हैं.’ इस पर सलमान ने रिएक्ट करते हुए कहा, ‘क्या करें आदत है इनकी.’ टीना ने भी रिएक्ट करते हुए कहा कि कई बार शालीन संग दोस्ती उन्हें बैकफायर करती है. एक और फैन ने कहा, ‘टीना अपने फायदे के लिए उसको इस्तेमाल कर रही हैं’. इस पर चिढ़ते हुए शालीन ने कहा, ‘मैं किसी का मोहताज नहीं हूं ये डिफाइन करने के लिए कि वह मेरे लिए क्या है.’ यह भी पढ़ें:  Fardeen Khan: 13 सालों से गायब थे फरदीन खान, लुक बदलकर इस फिल्म से करेंगे कमबैक

जनता ने भी उठाए सवाल 

वहीं प्रोमो सामने आने के बाद जनता ने भी जबरदस्त रिएक्शन देने शुरू कर दिए. एक यूजर ने लिखा, ‘मैं तो पहले सी ही बोलता था टीना और शालीन एक दूसरे का इस्तेमाल कर रहे हैं’. एक यूजर ने लिखा, ‘अच्छा हुआ इनकी पोल तो खोली किसी ने’. एक यूजर ने लिखा, ‘दोनों सब कुछ सिर्फ गेम ही लिए ही कर रहे हैं’.

कौन-कौन है नॉमिनेट?

बता दें, इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए एमसी स्टैन, प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे, साजिद खान, सुंबुल तौकीर खान, टीना दत्ता और शालीन भनोट नॉमिनेट हुए हैं. इन में से किसी एक शख्स का शो से पत्ता साफ जल्द होने वाला है. सलमान खान वीकेंड का वार पर खुलासा करेंगे कि कौन इस हफ्ते बाहर होगा.

यह भी पढ़ें:  नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने शाहरुख खान से किया खूद को कंपेयर, बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों पर कहा- मैं हमेशा चलूंगा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply